टेक1 मार्च को भारत में Vivo V27 Pro होगा...

1 मार्च को भारत में Vivo V27 Pro होगा लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

-

होमटेक1 मार्च को भारत में Vivo V27 Pro होगा लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

1 मार्च को भारत में Vivo V27 Pro होगा लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V27 Pro: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने अपनी Vivo V27 Series के अंर्तगत अपने नए स्मार्टफोन Vivo V27 Pro को 1 मार्च 2023 को भारत में पेश करेगी. ऑफिशियल तौर पर कंपनी ने इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई जानकारी घोषित नहीं की है. लेकिन Vivo V27 Pro के बारे में कुछ लीक्स से जो जानकारियां हमें मिली है उनके बारे में हम आपको बताते हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Vivo V27 Pro स्पेसिफिकेशन

जानकारी के मुताबिक विवो का ये फोन एक 5G फोन होगा. Vivo V27 Pro में 1080पी रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले हो सकती है.ये 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आ सकती है.स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर हो सकता है.स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज आएगा.

Vivo Y35 5G
Vivo Y35 5G

सुरक्षा के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है.स्मार्टफोन में आगे LED रिंग लाइट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस होगा.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

Vivo V27 Pro की बैटरी की बात करें इसमें 4600mAh की बैटरी हो सकती है जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी. फोन की बात करें तो उम्मीद जताई जा रही है कि इसे 35000 रूपये की कीमत पर पेश किया जा सकता है. स्मार्टफोन की मैजिक ब्लू और नोबल ब्लैक कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है.स्मार्टफोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you