टेकVivo का ये 5G फोन देश में जल्द मारेगा...

Vivo का ये 5G फोन देश में जल्द मारेगा धांसू एंट्री, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत 

-

होमटेकVivo का ये 5G फोन देश में जल्द मारेगा धांसू एंट्री, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत 

Vivo का ये 5G फोन देश में जल्द मारेगा धांसू एंट्री, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत 

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपने दो स्मार्टफोन Vivo V29 Pro 5G को इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च कर सकती है. एक टेक वेबसाइट ने हाल ही में स्मार्टफोन के डिज़ाइन और हार्डवेयर का खुलासा किया था और अब एक नई रिपोर्ट में V29 Pro की भारत में कीमत के बारे में अनुमान लगाया है. आइए जानते हैं वी29 प्रो 5जी की अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

Vivo V29 Pro 5G
Vivo V29

Vivo V29 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V29 Pro 5G को पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए बड़े अपग्रेड मिलेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन में ‘स्मार्ट ऑरा लाइट’ नामक एक नया फीचर मिलेगा, जो 1800K से 4500K तक ब्राइटनेस प्रदान करेगा. आपको बता दें कि 5जी स्मार्टफोन Vivo V29 Pro 3D कर्व्ड 1.5K AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा.

ये भी पढ़े:गजब की है ये Smart Watch,सिंगल चार्ज में 7 दिन चलेगी बैटरी, देखें कीमत

कैमरा और बैटरी

एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में सबसे अच्छे कैमरा फोन में से एक होगा. 
कैमरे की बात की जाए तो Vivo V29 Pro 5G में 50MP Sony IMX663 प्राइमरी कैमरा होगा, जिसकी फोकल लंबाई 50mm होगी. स्मार्टफोन में 80W के फास्ट-चार्जिंग स्पीड का सपोर्ट मिलेगा. आपको बता दें कि वीवो वी29 प्रो दोनों वीवो इंडिया के एक्सक्लूसिव वेडिंग-स्टाइल पोर्ट्रेट फीचर के साथ लॉन्च होगा.

इतनी हो सकती है कीमत 

स्मार्टफोन मैजेस्टिक रेड, हिमालयन ब्लू, पर्पल फेयरी और स्पेस ब्लैक रंग विकल्प में उपलब्ध होगा. साथ ही स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में मिल सकता है, जिसमें  रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन क्रमशः 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, और 12GB + 256GB में हो सकता है. स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन के 778 G 5G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में वीवो V29 Pro की कीमत  40,000 रुपये से कम होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you