टेकUpcoming Phones: लॉन्च से पहले ही इन दो धाकड़...

Upcoming Phones: लॉन्च से पहले ही इन दो धाकड़ फोन्स की डिटेल का हो गया खुलासा,जानें क्या है कीमत और खूबी

-

होमटेकUpcoming Phones: लॉन्च से पहले ही इन दो धाकड़ फोन्स की डिटेल का हो गया खुलासा,जानें क्या है कीमत और खूबी

Upcoming Phones: लॉन्च से पहले ही इन दो धाकड़ फोन्स की डिटेल का हो गया खुलासा,जानें क्या है कीमत और खूबी

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming Phones: इस साल कई कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन सेगमेंट का विस्तार किया है यही वजह है पिछले कुछ महीनों के भीतर ही फ्लैगशिप रेंज से लेकर बजट रेंज के कई ऑप्शन ग्राहकों के सामने आ चुके हैं. इन दिनों भी कई सारे फोन्स अपकमिंग लिस्ट में है जो कंपनियों के पिटारे में रखे हुए हैं. हाल ही में दो फोन्स के बारे में लॉन्च से पहले ही कुछ जानकारी सामने आई है. Redmi K70 और iQOO 12 को एकसमान चिपसेट के साथ कई जगह लिस्ट किया गया है. साथ ही टिप्स्टिर डिजिटल चैट स्टेशन ने भी इसकी जानकारी दी है तो चलिए इसी के बारे में हम जान लेते हैं कि आखिर इनमें क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है.

iQOO 12, Redmi K70 की डिटेल हुई लीक

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ही फोन में फ्लैट डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जो 2k रेजोल्यूशन और एमोलेड पैनल के साथ आएगा. इसका रिफ्रेश रेट 144 हर्टज का हो सकता है जाहिर तौर पर ऐसा होता है तो यूजर के लिए स्क्रॉलिंग अनुभव और भी बेहतर हो जाएगा. Redmi K70 का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज मिल सकता है. परफॉरमेंस के लिहाज से देखें तो इन दोनों ही हैंडसेट्स में 2023 में टेक समिट में लॉन्च किया गया Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है. खबर तो ये भी है कि चिपसेट LPDDR5x RAM और UFS 4.0 के साथ आएगा.

iQOO 12 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

हालांकि, रैम और स्टोरेज कितनी मिलेगी इस बारे में कोई अपडेट नहीं है. लेकिन एक दूसरे टिप्स्टिर ने इस बारे में भी अपडेट दिया है, इसके मुताबिक iQOO 12 स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 16 जीबी रैम के साथ 1 टीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट पेश किया जा सकता है. इस फोन में प्राइमरी सेंसर 50-मेगापिक्सल का दिया जा सकता है साथ ही फोन को पावर देने के लिए 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली बड़ी बैटरी दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Independence Day Sale में Redmi के इस 5G फोन पर मिल रही इतने हजार की छूट,देखें डिटेल

Redmi K70 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Redmi K70 की लीक हुई डिटेल के आधार पर इस फोन में 5,120mAh की बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ पेश की जा सकती है. इसमें ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल रियर पैनल पर देखने को मिल सकता है. जिसमें एक टेलिफोटो लेंस शामिल होगा. साथ ही कहा जा रहा है ये फोन POCO F6 and POCO F6 Pro के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में लाया जा रहा है. यहां ध्यान देने वाली बात है ये खबर मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर लिखी गई है. इसमें बदलाव की गुंजाइश है क्योंकि कंपनी की तरफ से इसके बारे में कुछ भी पुख्ता अपडेट नहीं दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you