टेकTwitter यूजर्स में मची खलबली,पुराने पोस्ट हो रहे हैं...

Twitter यूजर्स में मची खलबली,पुराने पोस्ट हो रहे हैं गायब,पढ़ें पूरी ख़बर

-

होमटेकTwitter यूजर्स में मची खलबली,पुराने पोस्ट हो रहे हैं गायब,पढ़ें पूरी ख़बर

Twitter यूजर्स में मची खलबली,पुराने पोस्ट हो रहे हैं गायब,पढ़ें पूरी ख़बर

Published Date :

Follow Us On :

Twitter: एलन मस्क के द्वारा ट्विटर की कमान संभालने के बाद ट्विटर यानी अब के X में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इसके कारण यूजर्स को काफी सुविधाएं भी मिल रही हैं. लेकिन अब ट्विटर में एक बड़ा बग आने की खबर मिल रही है.जानकारी के मुताबिक ट्विटर में इस बग के कारण लोगों के पुराने पोस्ट अपने आप डिलीट होते जा रहे हैं और इसके साथ ही यूआरएल,फोटो आदि भी डिलीट होने की खबरें आ रही है.

Twitter
Twitter new name

गायब हो रहीं हैं पोस्ट

एलन मस्क ने हालांकि अभी इस खराबी पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है. लेकिन यूजर्स में खलबली देखने को मिल रही है.खबरों के मुताबिक वर्ष 2014 में ऑस्कर की एक सेल्फी पोस्ट ट्विटर पर डाली की गई थी जिसे 20 लाख से अधिक लोगों ने शेयर किया था जो कि अब दिखाई नहीं दे रही है.बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर आई थी कि ट्विटर का यूआरएल बदलने वाला है.

ये भी पढ़े :Ceiling fan बनाने वाली कंपनियों पर सख्त हुई सरकार,अब इन नियमों का करना होगा पालन,नहीं तो..

अब दिखेगा ये URL

द वर्ज की एक रिपोर्ट के अनुसार आईफोन यूजर्स को अब Twitter.Com की जगह एक का यूआरएल X.Com दिख रहा है.जल्द हो सकता है कि एंड्रॉयड यूजर को ये यूआरएल दिखे. इससे पहले कंपनी इसका आधिकारिक ऐलान करेगी. बता दें जल्द ही एक पर वॉइस कॉल और वीडियो कॉलिंग का फीचर भी आने वाला है. जब से एलन मस्क ने ट्विटर की कमल संभाली है तब से एक के बाद एक बड़े-बड़े बदलाव लगातार होते जा रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you