टेकOneplus का ये धाकड़ फोन 4 अप्रैल को मारेगा...

Oneplus का ये धाकड़ फोन 4 अप्रैल को मारेगा धांसू एंट्री,लॉन्च से पहले ही कीमत हुई लीक

-

होमटेकOneplus का ये धाकड़ फोन 4 अप्रैल को मारेगा धांसू एंट्री,लॉन्च से पहले ही कीमत हुई लीक

Oneplus का ये धाकड़ फोन 4 अप्रैल को मारेगा धांसू एंट्री,लॉन्च से पहले ही कीमत हुई लीक

Published Date :

Follow Us On :

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिर Oneplus अपने नए और शानदार फोन Oneplus Nord CE 3 Lite को आखिर 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने वाली है. फोन की अधिकारिक लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन की जो जानकारीOneplus शेयर कर रही है उनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

संभावित कीमत

हाल ही में Nord CE 3 Lite के बारे में जो खुलासा हुआ है उससे ये साफ होता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को ₹25000 से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है.प्राइसबाबा की रिपोर्ट के अनुसार 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले इस फोन की MRP ₹27999 हो सकती है. लेकिन इसे एमआरपी से कम ₹25000 के लगभग ही बेचा जाएगा.

ये भी पढ़ें : Free Metro Card:मेट्रो में सफर करने वालों की आएगी मौज,10 दिन तक फ्री में मिलेगा कार्ड, जानें पूरी डिटेल

Oneplus
Oneplus

फीचर्स

लीक के अनुसार उम्मीद की जा रही है कि Nord CE 3 Lite के अंदर 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी.जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. हैंडसेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट होगा.Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया जाएगा.

कैमरा

Nord CE 3 Lite में कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा आने की संभावना है.

बैटरी

स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी आ सकती है जिसे 67 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट भी आएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you