टेक50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ...

50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का ये नया फोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

-

होमटेक50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का ये नया फोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का ये नया फोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने लंबे इंतजार के बाद अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M14 5G लॉन्च कर दिया है. ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है और साथ ही इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP का दमदार कैमरा मिलता है.सैमसंग का ये नया फोन कई सारे धांसू फीचर्स से लैस है. आइए जानते हैं डिटेल्स.

Samsung Galaxy M14 5G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो वाटर ड्राॅप नोंच के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है वहीं सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

Samsung
Samsung

Galaxy M14 5G में Exynos 1330 प्रोसेसर और Mali G68 जीपीयू दिया गया है साथ ही इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. ये फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड OneUI पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, डुअल सिम, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए है। फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Samsung Galaxy M14 5G कीमत

कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G फिलहाल यूक्रेन में लॉन्च हुआ है और वहां पर इसकी कीमत UAH 8,299 लगभग 18,300 रुपए है और उम्मीद की जा रही है कि ये फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च होगा. स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन ब्लू, सिल्वर और डार्क ब्लू में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you