टेकचुटकियों में खाना गर्म कर देता है ये लंच...

चुटकियों में खाना गर्म कर देता है ये लंच बॉक्स,बस इतनी है कीमत

-

होमटेकचुटकियों में खाना गर्म कर देता है ये लंच बॉक्स,बस इतनी है कीमत

चुटकियों में खाना गर्म कर देता है ये लंच बॉक्स,बस इतनी है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Electric Lunch Box: अगर आप भी स्कूल या ऑफिस के दौरान लंच ठंडा होने से परेशान हैं तो यह ख़बर आपको खुश कर देने वाली है। सर्दियों में खाना जल्दी ठंडा होने की तो हर किसी को होती है। हर कोई चाहता है कि ऑफिस या स्कूल लंच के समय उसे गर्म खाना ही मिले। ऐसे में हर जगह आपको माइक्रोवेव मिले ये तो संभव नहीं है लेकिन इसके लिए अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। यहां हम आपको ऐसे लंच बॉक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको खाना गर्म करने के लिए माइक्रोवेव या किसी अन्य की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपका टिफिन ही आपका पूरा खाना गर्म कर देगा।

जानिए क्या है यह Electric Lunch Box

इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स को आप कंही भी अपने साथ ले जा सकते हैं चाहे फिर वह ऑफिस हो या सफर। इनका साइज और डिजाइन दोनों नॉर्मल टिफिन जैसा ही होता है। इन टिफिन में आपको एक वायर मिलता है जिसे प्लगइन करने के बाद ये आपका खाना गर्म कर सकते हैं। ये लंच बॉक्स आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। यहां हम आपको सस्ते और डिस्काउंट पर मिलने वाले इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले गीजर पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर

Jaypee Plus Electric Lunch Box

इस इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स 3 कंटेनर के साथ आता है, जिनमें आप खाना घर से डालकर ले जा सकते हैं और गर्म भी कर सकते हैं। वैसे तो इस बॉक्स की ओरिजनल कीमत 1,495 रुपये है लेकिन आप इसे 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 1,047 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Milton Electric Lunch Box

इस टिफिन की सबसे खूबसूरत है इतनी साइज और डिजाइन। इसे आप अपने छोटे बैग में भी कैरी कर सकते हैं। अब इसकी कीमत की बात करें तो ये आपको अमेजन पर 22 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 998 रुपये में मिल रहा है।

90 W Electric Lunch Box

इस पोर्टेबल लंच बॉक्स में आपका खाना मात्र 10-15 मिनट में आपके डेस्क पर ही गर्म हो जाएगा। ये एक लीकप्रुफ टिफिन बॉक्स है यानी इसमें आप लिक्विड फूड आइटम भी पैक कर के ले जा सकते है। ये आपको 12 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 969 रुपये में मिल रहा है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you