टेकAC की तरह दिखने वाला कम दाम का ये...

AC की तरह दिखने वाला कम दाम का ये ब्रांडेड कूलर एसी को दे रहा है टक्कर,दीवार में भी कहीं भी हो जाएगा फिट

-

होमटेकAC की तरह दिखने वाला कम दाम का ये ब्रांडेड कूलर एसी को दे रहा है टक्कर,दीवार में भी कहीं भी हो जाएगा फिट

AC की तरह दिखने वाला कम दाम का ये ब्रांडेड कूलर एसी को दे रहा है टक्कर,दीवार में भी कहीं भी हो जाएगा फिट

Published Date :

Follow Us On :

AC: भारत में भीषण गर्मी पढ़ने शुरू हो गई है. ऐसी भीषण गर्मी में लोग AC, फैन और कूलर खरीदता है.जिससे भीषण गर्मी से निजात पाई जा सके. लेकिन कई बार जब भीषण गर्मी पड़ती है तो लोग महंगा होने की वजह सेAC को नहीं खरीद पाते हैं.जब की पंखा गर्मी को मिटाने में सक्षम नहीं होता. इसलिए आज हम आपको कम दाम में शानदार काम करने वाले ऐसे कूलर के बारे में बताने वाले हैं जो बिल्कुल इसी की तरह दिखता है और आपके घर के वातावरण को ठंडा करने के मामले में AC को टक्कर देगा. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Symphony Cloud कूलर की खासियत

इस कूलर के अगर खासियत के बात करें तो सबसे पहली बात यह है कि इस कूलर को आप अपने कमरे के खिड़की दरवाजे या कहीं और पर भी लगा सकते हैं. यह कूलर 15 लीटर तक पानी को अपने अंदर स्टोर कर सकता है. वहीं अगर इसकी हवा की बात करें तो यह कूलर 20 फुट तक की दूरी तक हवा फेंक सकता है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹8999 में Lava का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स के मुकाबले नहीं है कोई

ac
Symphony Cloud

पानी खत्म होने पर बजेगा अलार्म

कई बार हमारे कूलर में पानी खत्म हो जाता है और हमें पता नहीं पड़ता. जिसकी वजह से हवा तो गर्म आती है उसके साथ-साथ कूलर में भी कई बार नुकसान हो जाता है. इसलिए इस कूलर में आपको यह बताने के लिए एक कूलर में पानी नहीं है अलार्म की सुविधा भी दी गई है. जैसे ही पानी खत्म होगा अलार्म बज जाएगा.

कीमत और ऑफर्स

कूलर के कीमत की बात करें तो इसे ₹14699 रूपए में खरीदा जा सकता है. अगर आप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से इसको खरीदते हैं तो 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है.इसके साथ साथ अमेज़न और आईसीआईसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Oppo Enco air 3 pro ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

ओप्पो भारत के स्मार्टफोन सेगमेंट में अच्छी खासी भागीदारी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you