Site icon Bloggistan

AC की तरह दिखने वाला कम दाम का ये ब्रांडेड कूलर एसी को दे रहा है टक्कर,दीवार में भी कहीं भी हो जाएगा फिट

Symphony Cloud

Symphony Cloud

AC: भारत में भीषण गर्मी पढ़ने शुरू हो गई है. ऐसी भीषण गर्मी में लोग AC, फैन और कूलर खरीदता है.जिससे भीषण गर्मी से निजात पाई जा सके. लेकिन कई बार जब भीषण गर्मी पड़ती है तो लोग महंगा होने की वजह सेAC को नहीं खरीद पाते हैं.जब की पंखा गर्मी को मिटाने में सक्षम नहीं होता. इसलिए आज हम आपको कम दाम में शानदार काम करने वाले ऐसे कूलर के बारे में बताने वाले हैं जो बिल्कुल इसी की तरह दिखता है और आपके घर के वातावरण को ठंडा करने के मामले में AC को टक्कर देगा. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Symphony Cloud कूलर की खासियत

इस कूलर के अगर खासियत के बात करें तो सबसे पहली बात यह है कि इस कूलर को आप अपने कमरे के खिड़की दरवाजे या कहीं और पर भी लगा सकते हैं. यह कूलर 15 लीटर तक पानी को अपने अंदर स्टोर कर सकता है. वहीं अगर इसकी हवा की बात करें तो यह कूलर 20 फुट तक की दूरी तक हवा फेंक सकता है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹8999 में Lava का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स के मुकाबले नहीं है कोई

Symphony Cloud

पानी खत्म होने पर बजेगा अलार्म

कई बार हमारे कूलर में पानी खत्म हो जाता है और हमें पता नहीं पड़ता. जिसकी वजह से हवा तो गर्म आती है उसके साथ-साथ कूलर में भी कई बार नुकसान हो जाता है. इसलिए इस कूलर में आपको यह बताने के लिए एक कूलर में पानी नहीं है अलार्म की सुविधा भी दी गई है. जैसे ही पानी खत्म होगा अलार्म बज जाएगा.

कीमत और ऑफर्स

कूलर के कीमत की बात करें तो इसे ₹14699 रूपए में खरीदा जा सकता है. अगर आप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से इसको खरीदते हैं तो 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है.इसके साथ साथ अमेज़न और आईसीआईसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version