Site icon Bloggistan

मात्र ₹8999 में Lava का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स के मुकाबले नहीं है कोई

Lava Blaze 2

Lava Blaze 2

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने बहुत कम कीमत में अपने जबरदस्त स्मार्टफोन Lava Blaze 2 को लॉन्च कर दिया है.ये स्मार्टफोन कंपनी ने 10 हजार रूपए से भी कम कीमत में पेश किया है. स्मार्टफोन में कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा भी दी गई है.आइए आपको Lava Blaze की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 2 में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी.जो एचडी+ पैनल के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. इस फोन में यूनिसोक T616 चिपसेट दिया गया है. ये स्मार्टफोन रियर ग्लास डिजाइन के साथ पेश किया गया है. रैम की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.इनबिल्ट स्टोरेज को यूजर 5GB तक बढ़ा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Solar LED Light: बिजली की टेंशन खत्म कर देंगी ये सोलर लाइट्स, धूप से होती हैं चार्ज, बेहद सस्ते में कर लें खरीददारी, जानें डिटेल

image credit(Google)

कैमरा

Lava Blaze 2 में अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. कैमरे में मोशन फोटो, एचडीआर मोड, टाइमलेप्स, ब्यूटीफाई जैसे मोड दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिए गए हैं. सबसे खास बात इस फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्ड फीचर दिया गया है जिससे कॉल अपने आप रिकॉर्ड हो जाएगी और सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 18 W का चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.इसकी कीमत की बात करें तो 8,999 रूपए में लॉन्च किया गया है. स्मार्ट फोन को ग्लास ब्लैक, ग्लास ऑरेंज,ग्लास ब्लू कलर में पेश किया गया है.स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया से 18 अप्रैल दोपहर से खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version