टेक20 हजार से भी कम दाम वाला ASUS का...

20 हजार से भी कम दाम वाला ASUS का ये लैपटॉप लोगों के बीच मचा रहा है धूम,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेक20 हजार से भी कम दाम वाला ASUS का ये लैपटॉप लोगों के बीच मचा रहा है धूम,तुरंत देखें डिटेल

20 हजार से भी कम दाम वाला ASUS का ये लैपटॉप लोगों के बीच मचा रहा है धूम,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

ASUS: अगर आप कोई नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है और आप का मन है कि कम बजट में आपको एक शानदार और जानदार लैपटॉप मिल जाए. तो आज हम आपको ASUS के उस लैपटॉप के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

ASUS Chromebook CX1101CMA Celeron Dual Core

ASUS के इस लैपटॉप में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 11.6 इंच की HD, LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है. यह लैपटॉप Chrome OS के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

ASUS
ASUS-Chromebook-CX1101CMA-Celeron-Dual-Core

स्टोरेज

लैपटॉप के अगर स्टोरेज की बात करें तो किस लैपटॉप में 4GB/64 GB EMMC स्टोरेज दिया गया है. लैपटॉप में Celeron Dual Core प्रोसेसर दिया गया है.

बैटरी

 लैपटॉप में 3-सेल की Li-ion बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज में 13 घंटे तक चल सकती है. ऐसा दवा कंपनी ने किया है.लैपटॉप के डायमेंशन के बारे में बताया जाए तो इसकी लंबाई 291.6 mm, चौड़ाई 200.9 mm, मोटाई 1.95 mm है.वहीं इसका वजन 1.24 किलो ग्राम है.

कैमरा और कीमत

ASUS Chromebook Celeron Dual Core लैपटॉप में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 720p HD कैमरा दिया गया है.लैपटॉप की अगर कीमत की बात करें तो इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ₹18990 रूपए में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi के प्रीमियम कैटिगरी के ये 2 लैपटॉप मार्केट में मचा रहे हैं धूम,देखें फिचर्स

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you