टेकTecno के 50MP कैमरे वाले फोन के दाम अचानक...

Tecno के 50MP कैमरे वाले फोन के दाम अचानक आए नीचे,ग्राहकों को होगा तगड़ा फायदा,जानें

-

होमटेकTecno के 50MP कैमरे वाले फोन के दाम अचानक आए नीचे,ग्राहकों को होगा तगड़ा फायदा,जानें

Tecno के 50MP कैमरे वाले फोन के दाम अचानक आए नीचे,ग्राहकों को होगा तगड़ा फायदा,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Tecno: हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने अपना स्पार्क सीरीज का पहला फोन Tecno Spark 10 5G भारत में पेश किया था.टेक्नो का फोन बेहद कम दाम में लॉन्च किया गया था. इस फोन में कंपनी ने 5000 mah की बैटरी 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ बड़ी डिस्प्ले दी है. फिलहाल इस फोन की कीमतों में कटौती देखने को मिल रही है और ऊपर से फोन पर चल रहे बैंक ऑफर ने ग्राहकों की चांदी कर रखी है.आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

टेक्नो के इस फोन में 6.56 इंच की डिस्प्ले दी गई है.जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है. प्रोसेसर की अगर बात करें तो फोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर उपलब्ध है. हैंडसेट एंड्राइड 13 HiOs पर संचालित होता है.

Tecno Spark 10 5G
Tecno Spark 10 5G Offer

रैम और स्टोरेज

स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4x रैम और 8GB Mem Fusion रैम का सपोर्ट दिया गया है. 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जो एफ/1.6 अपर्चर के साथ आता है. स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में अगर बैटरी की बात करें तो इसमें पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसको 18 W के फ्लैश चार्जर का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टफोन सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

Tecno Spark 10 5G की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत MRP 16,999 रुपए है लेकिन अमेजन पर इसे 12 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद ₹14999 में खरीदा जा सकता है. इस फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी चल रहे हैं. एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI पर फोन लेने पर 1500 रुपए तक की छूट मिल सकती है. वही HSBC कैशबैक कार्ड,क्रेडिट कार्ड से फोन लेने पर 5% का डिस्काउंट और मिल सकता है. एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो अगर ग्राहक का फोन अच्छी कंडीशन में है तो वह लगभग ₹14000 तक का फायदा एक्सचेंज ऑफर में उठा सकता है. स्मार्टफोन मेटा ब्लैक,मेटा वाइट और ब्लू कलर में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung जल्द पेश करने वाला है ये 5G स्मार्टफोन,देखें क्या होंगे फीचर्स 

Samsung Upcoming SmartPhone: सैमसंग स्मार्टफोन बाजार में लगता है...

Twitter पर फिर होगा एक बड़ा बदलाव,Elon Musk किया ये ऐलान ,पढ़ें

Twitter Update : जब से एलन मस्क (Elon Musk)...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you