ऑटोTVS Ronin के नए मॉडल ने मार्केट में ला...

TVS Ronin के नए मॉडल ने मार्केट में ला दिया बवंडर, रॉयल एनफील्ड के लिए खड़ी कर दी हैं मुश्किलें, पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोTVS Ronin के नए मॉडल ने मार्केट में ला दिया बवंडर, रॉयल एनफील्ड के लिए खड़ी कर दी हैं मुश्किलें, पढ़ें डिटेल

TVS Ronin के नए मॉडल ने मार्केट में ला दिया बवंडर, रॉयल एनफील्ड के लिए खड़ी कर दी हैं मुश्किलें, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin: टीवीएस मोटर कंपनी बीते कई सालों से भारत के दोपहिया मार्केट में अपनी अहम भूमिका बनाए हुए है. कंपनी ने हर सेगमेंट में दोपहिया वाहन लॉन्च किए हैं चाहे वह प्रीमियम सेगमेंट हो या फिर बात मिडिल क्लास की हो. बीते दिनों कंपनी की तरफ से अपनी एड्वेंचर बाइक टीवीएस रॉनिन को मार्केट में धांसू अवतार के साथ पेश किया गया था. हाल ही में खबर आई है कंपनी इस बाइक में कुछ बदलाव कर सकती है. इन बदलावों के साथ कंपनी की टीवीएस रॉनिन सीधे तौर पर रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी तो चलिए आपको इस पूरी खबर के बारे में विस्तार से जानकारी दे देते हैं.

TVS Ronin के संभावित फीचर्स

TVS Ronin
TVS Ronin

खबर है टीवीएस कंपनी अपनी नई एड्वेंचर बाइक TVS Ronin में कुछ खास फीचर्स को एडऑन कर सकती है. जैसे कि इसमें डबल चैन एबीएस की सुविधा, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन और राइडिंग मोड दिए जा सकते हैं. कंपनी की यह बाइक डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर और साइड स्टैंड इंडिकेटर्स के साथ इंजन ऑन ऑफ बटन के साथ मार्केट में पेश की जाती है.

TVS Ronin का इंजन

टीवीएस सरोनिन में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया जाता है जो 7750 आरपीएम पर 20.4 पी एस की अधिकतम शक्ति और 3750 आरपीएम पर 19.93 का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. बाइक में सेफ्टी के नह आज से डिस्क ब्रेक प्रदान किए गए हैं. 

कैसा है बाइक का माइलेज

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इस बाइक में 14 लीटर जो फ्यूल टैंक दिया गया है, उसे एक बार फुल भरवाने के बाद करीब 560 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है. कंपनी दावा करती है बाइक का माइलेज 42.95 किमी प्रति घंटा है. कंपनी की यह क्लासी लुक के साथ आने वाली बाइक एड्वेंचर के शौकीन लोगों के लिए बढ़िया साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें: Top 3 Upcoming Bikes: मार्केट का पारा गर्म करने जून के महीने में आ रही हैं ये धांसू बाइक्स, एक लीटर पेट्रोल में दौड़ेंगी धूआंधार

कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो फिलहाल इस बाइक को 1,49,000 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जाता है. ये कीमत एक्श शोरूम दिल्ली के हिसाब से है. इसकी कीमत 1 लाख 69 हजार तक जाती है.   

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you