टेकOnePlus के इस Smart TV की पहली सेल हुई...

OnePlus के इस Smart TV की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकOnePlus के इस Smart TV की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,देखें पूरी डिटेल

OnePlus के इस Smart TV की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus: टेक कंपनी वनप्लस ने भारतीय बाजार में एक के बाद एक स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती जा रही है.हाल ही में कंपनी ने OnePlus TV 40 Y1S को देश में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इसकी पहली सेल शुरू कर दी है. वनप्लस की इस स्मार्ट टीवी में 1GB रैम और 20W स्टीरियो स्पीकर के साथ शानदार फीचर्स दिए हैं. कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को बजट रेंज में पेश किया है.आइए आपको इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

वनप्लस के इस स्मार्ट टीवी में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसे 40 इंच की डिसप्ले के साथ पेश किया गया है.स्मार्ट टीवी की स्क्रीन का फुल एचडी 1920×1080 पिक्सल रेजोलूशन देती है. स्क्रीन के तीन तरफ पतले बैजल इसकी डिजाइन को बेहद आकर्षक बनाते हैं.वनप्लस की इस स्मार्ट टीवी में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडिया टेक MT9216 प्रोसेसर दिया गया है.

Oneplus
image sours google

रैम और कनेक्टिविटी

वहीं स्मार्ट टीवी में Mali G32 GPU ग्राफिक्स दिया गया है. स्मार्ट टीवी में रैम की बात की जाए तो इसमें 1GB रैम और 8 GB स्टोरेज दिया गया है.स्मार्ट टीवी में विशेष खासियत ये दी गई है कि इसे यूजर अपने स्मार्टफोन के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं.वही कनेक्टिविटी के लिए स्मार्ट टीवी में डुअल बैंड वाईफाई, दो एचडीएमआई 2.0 पोर्ट, सी टाइप पोर्ट, ब्लूटूथ जैसे फीचर उपलब्ध हैं.

कीमत और ऑफर्स

OnePlus TV 40 Y1S स्मार्ट टीवी की कीमत की बात की जाए इसे कंपनी ने ₹21999 की कीमत में बाजार में पेश किया है. अगर ग्राहक से आईसीआईसी डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो उन्हें 1500 रुपए की इंस्टेंट छूट मिल जाएगी. OnePlus TV 40 Y1S को वनप्लस स्टोर के अलावा अमेजॉन, फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you