टेकiPhone 15 pro max की खूबियों का हुआ खुलासा,कीमत...

iPhone 15 pro max की खूबियों का हुआ खुलासा,कीमत भी आई सामने,जानें

-

होमटेकiPhone 15 pro max की खूबियों का हुआ खुलासा,कीमत भी आई सामने,जानें

iPhone 15 pro max की खूबियों का हुआ खुलासा,कीमत भी आई सामने,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Iphone 15 pro max अभी लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले ही ही लोगों में काफी उत्सुकता दिखाई दे रही है. खबर है कि कंपनी आईफोन 15 सीरीज को कंपनी इसी साल सितंबर माह में पेश कर सकती है. Iphone 15 pro max को लेकर फिलहाल बड़ा अपडेट के रूप में कुछ लीक्स से जानकारियां सामने आई हैं. जो हम आपको बताने वाले हैं.

फीचर्स

लीक्स के मुताबिक आईफोन 15 प्रो मैक्स में 6.9 इंच का डिस्प्ले आ सकती है. आईफोन 15 प्रो मैक्स में 4,852mAh की बैटरी हो सकती है.लीक्स के द्वारा संभावना जताई जा रही है कि फोन की कीमत ₹2 लाख के आसपास हो सकती है.

Iphone 15 pro max
Iphone 15 pro max

कैमरा

लीक्स के मुताबिक आईफोन 15 प्रो मैक्स में शानदार क्वालिटी का कैमरा आने की संभावना है. बताया जा रहा है कि आईफोन का कैमरा 6 गुना तक जूम करने की क्षमता के साथ आएगा.पिक्चर क्वालिटी इतनी अच्छी होगी की ज्यादा जूम करने पर भी तस्वीरें नहीं फटेंगी और एकदम साफ दिखेंगी. हालांकि आधिकारिक तौर पर आईफोन 15 प्रो मैक्स को लेकर अभी बड़ी जानकारी कोई सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you