टेकAmazon prime day का बज चुका है बिगुल, इलेक्ट्रॉनिक्स...

Amazon prime day का बज चुका है बिगुल, इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान पर मिलेगी बंपर छूट,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकAmazon prime day का बज चुका है बिगुल, इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान पर मिलेगी बंपर छूट,पढ़ें डिटेल

Amazon prime day का बज चुका है बिगुल, इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान पर मिलेगी बंपर छूट,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Amazon prime day की शुरूआत 15 जुलाई से होने वाली है. इस दो दिन की सेल में तमाम तरह के ऑफर्स ग्राहकों के लिए दिए जाएंगे. अमेजन के द्वारा इसमें स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप पर कमाल के ऑफर्स दिए जाएंगे. इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे फोन बता रहे हैं जिनकी खरीददारी करके अच्छी-खासी बचत की जा सकती है तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Realme Narzo N53

यह फोन रियलमी के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसकी कीमत 10,000 हजार रुपये है लेकिन सेल में खरीदने यह 8,999 रुपये में मिल सकता है. इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी जाती है. इसमें जो डिस्प्ले मिलती है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है. इसके अलावा डुअल कैमरा सेटअप, 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. कम बजट में यह फोन आपके लिए बढ़िया साबित हो सकता है.

OnePlus Nord CE 3 Lite

अमेजन की सेल के दौरान इस फोन पर भी बचत की उम्मीद की जा सकती है. इसको 8 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है. पॉवर के लिए इसमें 5000 MAh की बैटरी दी जाती है. यह 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करती है. इस फोन एक्सचेंज का भी फीचर दिया जा रहा है. कम कीमत में अच्छे परफॉरमेंस वाला फोन तलाश रहे यूजर्स के लिए ये बढ़िया विकल्प है.

Redmi K50i 5G

शाओमी के इस फोन को लेने के लिए आपको इसकी असल कीमत से कम कीमत चुकानी पड़ेगी. इसमें भी 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलता है. इसकी कीमत 23,999 रुपये है लेकिन माना जा सकता है. इस पर कुछ हजार की छूट दी जा सकती है. इस पर बैंक एक्सचेंज का ऑफर दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Oppo F19 Pro plus 5G: छा गया शानदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन, कीमत हुई अचानक से बहुत कम, देखें ऑफर्स

iQOO 11

आईकू के इस फोन को भी छूट के साथ खरीदा जा सकता है. इसमें E6 AMOLED डिस्प्ले दी जाती है. इसमें 256 जीबी स्टोरेज मिलता है. साथ ही 120 वॉट की फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you