टेकThe Best 4K TV Under ₹30,000: बडे़ स्क्रीन का...

The Best 4K TV Under ₹30,000: बडे़ स्क्रीन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बढ़िया स्मार्टटीवी नहीं मिलेगी,कम कीमत में मिलेंगे लाजबाव फीचर्स

-

होमटेकThe Best 4K TV Under ₹30,000: बडे़ स्क्रीन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बढ़िया स्मार्टटीवी नहीं मिलेगी,कम कीमत में मिलेंगे लाजबाव फीचर्स

The Best 4K TV Under ₹30,000: बडे़ स्क्रीन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बढ़िया स्मार्टटीवी नहीं मिलेगी,कम कीमत में मिलेंगे लाजबाव फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

The Best 4K TV Under ₹30,000: आज कल हर किसी की चाहत होती है कि उसके घर में एक बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टटीवी लगा हो और उसकी क्वालिटी भी कम से कम 4k होने चाहिए. ऐसे में कम कीमत पर बढ़िया स्क्रीन वाली स्मार्टटीवी खरीदना खोजना बहुत मुश्किल टास्क हो जाता है. कई बार कम रेंज में कोई टीवी पसंद आ भी जाती है तो उसमें फीचर्स की कमी होती है. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी स्मार्टटीवी के बारे में बताने वाले हैं. जो कम कीमत में एकदम तोडू फीचर्स अपने साथ लेकर आती है. खास बात है कि इन्हें 30,000 हजार के बजट रेंज में अपना बनाया जा सकता है.

OnePlus Y1S Pro 43 inch Ultra HD 4K Smart LED TV

The Best 4K TV Under ₹30,000
The Best 4K TV Under ₹30,000

इस कमाल के फीचर्स से लैस स्मार्टटीवी को वन प्लस के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसमें 4k रेजोल्यूशन के साथ 3840×2160 पिक्सल्स मिल जाते हैं. इसमें 2 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन ग्राहकों को दिया जाता है. इसका व्यूइंद एंगल 178 डिग्री का मिल जाता है. इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ ही दो यूएसबी पोर्ट की सुविधा प्रदान की गई है. साथ ही ऑडियो के लिए 2 स्पीकर जो कि 24 वॉट के आउटपुट के साथ आते हैं. इसको ऐमेजॉन से इस समय 26,999 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है.

Vu Gloled 43 Inch Ultra HD 4K Smart LEd Tv

इस स्मार्ट टीवी में वाई फाई और ईथरनेट से कनेक्ट करने की सुविधा दी गई है. इसका स्क्रीन साइज 43 इंच मिलता है. जो कि 4K रेजोल्यूशन, 3840 x 2160 पिक्सल के साथ मिलता है. इसमें ऑडियो के लिए 3 स्पीकर्स का सपोर्ट प्रदान किया गया है. ये तीनों स्पीकर 84 वॉट के तगड़े आउटपुट के साथ आते हैं. इसमें भी 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल और 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ ही दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं. इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज केपिसिटी मिल जाती है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 26,990 रुपये है. इस पर अक्सर कई तरह के ऑफर्स भी चलते रहते हैं.

Samsung UA43AUE65AKXXL 2022 43 Inch Ultra HD 4K Smart LED TV

सेमसंग के द्वारा पेश की जाने वाली इस स्मार्टटीवी में 43 इंच की एलईडी स्क्रीन प्रदान की गई है. इसको भी वाई-फाई और ईथरनेट के जरिए कनेक्ट करने की सुविधा मिल जाती है. इसमें क्रिस्टल प्रोसेसर के साथ 1.5 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज क्षमता दी गई है. इसमें साउंड क्वालिटी के लिए 2 स्पीकर 20 वॉट के आउटपुट के साथ दिए गए हैं. इसकी कीमत 28,990 रुपये है. इसको ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही Lava Agni 2 5G की कीमतों का हुआ खुलासा,जानें फीचर्स की पूरी डिटेल

Xiaomi Redmi X43 inch Ultra HD 4K Smart Tv

ये स्मार्टटीवी लगभग सेम फीचर्स के साथ शाओमी के द्वारा पेश की जाती है. इसकी कीमत मात्र 23,999 रुपये हैं. इसे कंपनी के साइट के अलावा फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Haris Rauf की हरकत पर हुआ बवाल, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Haris Rauf: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में विश्वकप की हार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you