टेक52 डिग्री तक के तापमान में भी ये धांसू...

52 डिग्री तक के तापमान में भी ये धांसू AC कमरे में जमा देंगे बर्फ,कीमत भी है कम,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेक52 डिग्री तक के तापमान में भी ये धांसू AC कमरे में जमा देंगे बर्फ,कीमत भी है कम,तुरंत देखें डिटेल

52 डिग्री तक के तापमान में भी ये धांसू AC कमरे में जमा देंगे बर्फ,कीमत भी है कम,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

AC: देश के अधिकतर हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ने की शुरुआत हो चुकी है. कई क्षेत्रों में तो तापमान 43 डिग्री से ऊपर चला गया है. ऐसी भीषण गर्मी से बचने के लिए लोग ऐसे AC की तलाश में रहते हैं जो कीमत में सस्ता हो और कूलिंग के मामले में अच्छा हो. अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं जो कम दाम में शानदार AC खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे 3 बड़े ब्रांड के AC के बारे में बताने वाले हैं. जो आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Window AC
Best Air Conditioner

Voltas Window AC

AC बनाने वाली कंपनियों की लिस्ट में वोल्टास(Voltas) एक बड़ी कंपनी है. इसकी रेटिंग की बात करें तो इसे यूजर्स ने पांच में से 4.1 स्टार की शानदार रेटिंग दी है. यह एसी विंडो एसी है.ये एसी भी 110 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए एकदम सही है.इसमें स्लिप मोड, टर्बो कूलिंग, इको मोड, 2 स्टेड फिल्टरेशन और एक्टिव Dehumidifier जैसे फीचर्स मिलते हैं. वोल्टास का ये एसी भी 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है.

ये भी पढ़े- SmartPhone चलाते वक्त भूल से भी कभी न करें ये गलतियां,नहीं तो सिर पकड़कर रोएंगे आप,पढ़ें

कीमत

ये AC 52 डिग्री तक की गर्मी में बहुत शानदार काम कर सकता है. अगर इसकी कीमत की बात करें इसे 26,799 रूपये में खरीदा जा सकता है. अगर आप AC को खरीदना चाहते हैं तो भीषण गर्मी आने का इंतजार ना करें. क्योंकि हो सकता है ऐसी उस समय महंगे हो जाएं इसलिए अभी आप इसे खरीद लेंगे कोई आपके लिए बढ़िया फैसला साबित होगा.

Portable Cooler
Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

Crusise 1 Ton Portable Air conditioner एक ऐसा पोर्टेबल एयर कंडीशनर है जो 1 टन की क्षमता के साथ आता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये एयर प्यूरीफायर, एंटीबैक्टीरियल कोडिंग के साथ आता है. यह पोर्टेबल एसी 50 डिग्री सेल्सियस तक की भीषण गर्मी में आपके कमरे को चिल्ड कर सकता है.AC को कॉपर कंडेनसर के साथ कंपनी ने पेश किया है.

कीमत

कीमत की बात करें तो इसे इसकी MRP वैसे तो ₹40900 है लेकिन ग्राहक मौके का फायदा उठाकर 27% के बंपर डिस्काउंट के बाद मात्र ₹29990 में खरीद सकते हैं.इसकी वारंटी की बात करें तो कंपनी 1 साल पर प्रोडक्ट की वारंटी और 1 साल की कंप्रेसर की वारंटी देती है.

Blue Star 1 Ton Portable AC
Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC

Blue Star 1 Ton Portable AC

मशहूर ब्रांड ब्लू स्टार का यह पोर्टेबल एसी अमेजॉन पर सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाला ऐसी है.ये Ac एंटीबैक्टीरियल सिल्वर कोडिंग, मोड सेल्फ डायग्नोस्टिक, रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर के साथ आता है. एसी बड़ी आसानी के साथ कहीं भी लाया ले जाया जा सकता है. इसका वजन भी ज्यादा नहीं है. अगर इसकी कीमत बात करें तो इसे 33800 रूपए में अमेजॉन से खरीदा जा सकता है.

नोट – (कीमतों में फेरबदल ई-कॉमर्स वेबसाइट के अधीन है. Bloggistan इसके लिए उत्तरदाई नहीं होगा.)

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

जल्दी से कर लें ये काम वरना डिलीट हो जायेगा Gmail Account, जानें ऐसा क्यों

Google Chrome alert: दुनिया का एक बड़ा सर्चिंग प्लेटफार्म...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you