टेक16 जीबी रैम और तगड़े बैटरी बैकअप के साथ...

16 जीबी रैम और तगड़े बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ Tecno Megabook T1 LAPTOP, देखें कीमत और खूबियां

-

होमटेक16 जीबी रैम और तगड़े बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ Tecno Megabook T1 LAPTOP, देखें कीमत और खूबियां

16 जीबी रैम और तगड़े बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ Tecno Megabook T1 LAPTOP, देखें कीमत और खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

तकनीकी कंपनी Tecno धीरे-धीरे भारतीय मार्केट में अपने पैर जमा रही है। लंबे समय से ब्रांड की टेक्नो पोवा सीरीज के लॉन्च की खबरें चल रही थीं हालांकि, अब यूजर्स को सरप्राइस मिला है, जी हां इस सीरीज के साथ ही Tecno Megabook T1 LAPTOP भी मार्केट में उतारा गया है। इन दोनों ही डिवाइस को कंपनी ने IFA 2022 में पेश किया था लेकिन इनकी लॉन्चिंग अब हुई है। इस लैपटॉप को स्टोरेज और रैम की ओर से बिलकुल सेट किया गया है। इसमें 16 जीबी रैम के साथ लंबा बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। हम यहां इसी लैपटॉप के बारे में विस्तार से जान रहे हैं।

Tecno Megabook T1 LAPTOP स्पेक्स

इस लेटेस्ट लैपटॉप को 16 जीबी रैम और एक टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में लाया गया है। सिंगल चार्जिंग में ये लैपटॉप 17.5 घंटे चलने की क्षमता रखता है। टी 1 में 15.6 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट प्रदान करती है। कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए इसमें ढरों फीचर्स का समायोजन दिया गया है। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, वाई-फाई 6 टीएफ कार्ड रीडर और एक एचडीएमआई पोर्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

Tecno Megabook T1 LAPTOP फीचर्स

इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट की भी सुविधा दी गई है और साथ में इसे डीटीएस इमर्सिव साउंड, एक डुअल स्पीकर, एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन तकनीक से लैस किया गया है। इसमें एक डुअल माइक्रोफोन भी मिलता है। इसमें पावर देने के लिए 70 Wh की बैटरी दी गई है। जो एक बार चार्ज करने पर कंपनी के दावे के मुताबिक 17.5 घंटे तक इस्तेमाल में लायी जा सकती है। पोर्टेबिलिटी को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं आने वाली है क्योंकि इसकी मोटाई 14.8 एमएम और इसका वजन 1.48 किलोग्राम है।

ये भी पढ़ें-  Tecno Pova 5 Pro हुआ भारत में लॉन्च,धांसू कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ दिए गए हैं ये फीचर्स

कीमत और स्टोरेज वेरिएंट

इस लैपटॉप को तीन स्टोरेज मॉडल के साथ जाएगा. जिसमें 8GB RAM +512GB स्टोरेज, 16 GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ तीसरा मॉडल GB रैम और 1TB होगा, कीमतों के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है। इनकी कीमतें बिक्री के लिए उपलब्धता के दौरान ही स्पष्ट ही की जाएंगी।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you