टेकTeclast T40 Air: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ...

Teclast T40 Air: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये tablet, कम कीमत में इससे बढ़िया नहीं मिलेगा कुछ

-

होमटेकTeclast T40 Air: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये tablet, कम कीमत में इससे बढ़िया नहीं मिलेगा कुछ

Teclast T40 Air: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये tablet, कम कीमत में इससे बढ़िया नहीं मिलेगा कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Teclast T40 Air: तकनीकी कंपनी Teclast ने हाल ही में एक टैबलेट ग्लोबल मार्केट में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ पेश किया है। इसमें 2k रेजोल्यूशन के साथ 10.4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले और एक यूनिसोक टाइगर टी616 प्रोसेसर और एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसको मिड रेंज में लाया गया है, इस लेख में हम इसी के बारे में जान रहे हैं।

Teclast T40 Air के स्पेसिफिकेशन

Teclast T40 Air एक कॉम्पैक्ट टैबलेट के रूप में लॉन्च हुआ है, जिसमें आकर्षक बनावट और पीछे की तरफ डुअल कैमरा रिंग हैं। इसमें पूरी तरह से लैमिनेटेड डिस्प्ले पर समान बेजल्स प्रदान किए जाते हैं। टैबलेट पर 10.4 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 350 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 2,000 x 1,200 पिक्सल रिजोल्यूशन के आउटपुट के साथ आता है। कॉम्पैक्टिबिलिटी के लिहाज से देखें तो टैबलेट 7.5 मिमी की मोटाई के साथ आता है और इसका वजन 450 ग्राम है। इसे आसानी से आप कहीं भी कैरी सकते हैं।

प्रोसेसर और स्टोरेज

Teclast टैबलेट यूनिसोक टी616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है जिसे 750 मेगाहर्ट्ज पर माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। यह 8GB रैम + 8GB एक्सपेंशन और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान करता है, जिसे माइक्रो एसडी के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Teclast T40 Air बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 चलता है।

ये भी पढ़ें-  Semi Automatic vs automatic machine में किसे खरीदना होता है फायदेमंद, किसमें हो जाएगा तगड़ा नुकसान

कैमरा और बैटरी की डिटेल

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 एमपी फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ 13 एमपी एआई डुअल रियर कैमरा है। हालाँकि, आपको दोनों कैमरे ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ आते हैं। सिक्योरिटी के मतलब से ये फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है और प्रॉक्सिमिटी और लाइट सेंसर के साथ आता है। इसमें कीबोर्ड जोड़ने की सुविधा भी दी गई है इसे आप लैपटॉप की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

36 मिनट के चार्ज में दौड़ेगी 270km ये Electric Car! 20 लोगों को ही देगी कंपनी ये खजाना

इंडियन मार्केट में लगातार इलेक्ट्रिक (Electric Car) कारों की...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you