टेकSunking portable solar fan:  बिना बिजली के धूआंधार कूलिंग...

Sunking portable solar fan:  बिना बिजली के धूआंधार कूलिंग देता है ये बेहतरीन कूलर, तुरंत कर लें खरीददारी

-

होमटेकSunking portable solar fan:  बिना बिजली के धूआंधार कूलिंग देता है ये बेहतरीन कूलर, तुरंत कर लें खरीददारी

Sunking portable solar fan:  बिना बिजली के धूआंधार कूलिंग देता है ये बेहतरीन कूलर, तुरंत कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Sunking portable solar fan: उत्तर भारत में तपती धूप और उमस भरी गर्मी के कारण लोगों का जीवन अस्त –व्यस्त हो चुका है. भीषड़ गर्मी से निजाद पाने के लिए लोग तरह-तरह के विकल्प तलाश रहे हैं. अधिकतर लोगों की कोशिश रहती है कि उन्हें कम कीमत पर कम बिजली की खपत करने वाला पंखा हाथ लग जाए तो हम आपके लिए एक पोर्टेबल सोलर फैन लेकर आए हैं. जो कम कीमत में जबरदस्त कूलिंग फीचर्स के साथ आता है.

Sunking portable solar fan

अगर आप किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां अक्सर पावर कट की समस्या होती है तो आप Sunking portable solar fan को घर ला सकते हैं. इस फैन में बेहतर कूलिंग की कमी को पूरा करने के लिए 3-स्पीड फैन की सुविधा दी जाती है. इसमें लो-स्पीड और हाई स्पीड की सुविधा दी गई है. इसको लो –स्पीड में 18 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके साथ में जो सोलर पैनल दिया जाता है. उसको धूप के जरिए आसानी से कुछ ही घंटों में चार्ज किया जाता है. इसको 20 वॉट की सोलर पैनल के जरिए चार्ज करने की सुविधा दी जाती है. इसके फ्रंट पैनल पर बैटरी इंडीकेटर भी दिया गया है. Sunking portable solar fan का प्राइस ऐमेज़न पर 7,199 रुपये है. इस पर कंपनी की तरफ से दो साल की वांरटी प्रदान की जा रही है. ग्राहक इसे ईएमआई विकल्प पर भी ले सकते हैं.

ये भी पढ़े- Garmin Epix 2 pro series:  मार्केट में हुई धमाकेदार स्मार्टवॉच की एंट्री, अमोलेड डिस्प्ले का मिलता है सपोर्ट, पढ़ें डिटेल

Lovely SanChi Solar Fan

ये कम कीमत में पेश किया जाने वाला सोलर फैन है. इसमें 3 स्पीड फैन ब्लैड दिए गए हैं. कॉंम्पैक्ट डिजाइन में आने वाले इस पंखे को 3 Amp Adopter व डीसी बिजली आउटपुट के साथ यूज किया जा सकता है. इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 1,449 रुपये में लिया जा सकता है. इस पर कपंनी की तरफ से एक साल की वारंटी दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you