टेकVoltas 1.5 Ton Split AC पर मिल रहा है...

Voltas 1.5 Ton Split AC पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, मिनटों में कमरे को देगा एकदम चिल्ड, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVoltas 1.5 Ton Split AC पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, मिनटों में कमरे को देगा एकदम चिल्ड, पढ़ें डिटेल

Voltas 1.5 Ton Split AC पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, मिनटों में कमरे को देगा एकदम चिल्ड, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Voltas 1.5 Ton Split AC: गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है और ऐसे में अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए एक अच्छे AC की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको Voltas 1.5 Ton Split AC के बारे में बताएंगे जो आपके घर को कश्मीर जैसी ठंडक देकर गर्मी को भगा देगा.हम जिस AC के बारे में बात कर रहे हैं वो एक 3 स्टार रेटिंग वाला एसी है जो आपको काफी अच्छे डिस्काउंट मिल जाएगा.आइए आपको इसकी खासियत और कीमत के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

Voltas 1.5 Ton Split AC के फीचर्स की बात करें तो ये Copper Condenser के साथ आता है जो घर को जल्दी ठंडा करने में मदद करता है. साथ ही इसमें ऑटो रिस्टार्ट और स्लिप मोड्स जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए है.साथ ही कंपनी ने इस एसी में R32 गैस का इस्तेमाल किया है और कई सारे प्रीमियम फीचर्स दिए है जो इसको ओर भी बेहतर बनाते हैं.

Voltas 1.5 Ton Split AC
image sours google

कीमत और ऑफर

कीमत की बात करें तो Voltas के इस Split AC की कीमत 61,900 रुपए है. लेकिन ऑफर का लाभ लेते हुए आप इसको सिर्फ 35,990 रुपए में खरीद सकते है. Voltas के इस एसी पर फिलहाल काफी ऑफर्स चल रहे हैं जिनका लाभ उठाते हुए आप इसको काफी सस्ते में खरीद सकते है.

फिलहाल इस एसी पर कई सारे बैंक ऑफर्स चल रहे हैं अगर आप इसे खरीदते समय ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही अगर आप RBL बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तब भी आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you