ऑटो₹1,47,025 लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata...

₹1,47,025 लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Tiago EV, परफॉर्मेस देख मन हो जायेगा गद गद

-

होमऑटो₹1,47,025 लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Tiago EV, परफॉर्मेस देख मन हो जायेगा गद गद

₹1,47,025 लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Tiago EV, परफॉर्मेस देख मन हो जायेगा गद गद

Published Date :

Follow Us On :

Tata Tiago EV : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन की मांग को देखते हुए कंपनियां अपने लोकप्रिय मॉडल को ईवी अवतार में पेश कर रही है. अगर बात करें कारों की तो आपको बता दें, स्कूटर के बाद सबसे अधिक EV car को ही पसंद किया जा रहा है. यूं तो मार्केट में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद है जो धूम मचा रही है. लेकिन आज हम Tata Tiago EV कार के बारे में बात करने वाले हैं. ये सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर का माइलेज देती है. खास बात ये हैं कि, इसपर ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है. जिसका फायदा उठाकर आप इसे बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

1 घंटे से भी कम में होगा चार्ज

Tata Tiago EV चार वेरिएंट में मौजूद है और इसमें 19.2kWh और 24kWh का बैटरी पैक मिलता है जो क्रमशः 60bhp की पावर और 110Nm का टॉर्क और 74बीएचपी की पॉवर और 114एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 250 से 315 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. वहीं, इसके बैटरी को डीसी फास्ट चार्जिंग से चार्ज करने करने पर 10 से 80 फीसदी महज 57 मिनट के चार्ज हो जाता है.

ये भी पढ़ें: दांव नहीं फायदे का सौदा है इस कार पर पैसे लगाना, 27KM की माइलेज से साथ सड़क पर मारती है दहाड़

Mahindra XUV 400 से होता है मुकाबला

इस फाइव सीटर कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, मल्टी ड्राइव मोड, क्रूज कंट्रोल, कूल्ड ग्लोबबॉक्स, स्मार्ट वॉच के साथ 45 ZConnect जैसे फीचर्स मिलता है. वहीं, इसका मुकाबला महिंद्रा XUV 400 से होता है.

Tata Tiago EV : इस तरह करें इसकी खरीददारी

इस कार की शुरुआती कीमत 9.29 लाख रुपए हैं. लेकिन यदि आपका बजट इसे खरीदने का इजाजत नहीं दे रहा है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले किसी बैक से 7,82,100 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आपको कंपनी को 1,47,025 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 60 महीने तक 16,617 रुपए का ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you