ऑटोदांव नहीं फायदे का सौदा है इस कार पर...

दांव नहीं फायदे का सौदा है इस कार पर पैसे लगाना, 27KM की माइलेज से साथ सड़क पर मारती है दहाड़

-

होमऑटोदांव नहीं फायदे का सौदा है इस कार पर पैसे लगाना, 27KM की माइलेज से साथ सड़क पर मारती है दहाड़

दांव नहीं फायदे का सौदा है इस कार पर पैसे लगाना, 27KM की माइलेज से साथ सड़क पर मारती है दहाड़

Published Date :

Follow Us On :

Toyota Urban Cruiser Hyryder : भारतीय ऑटोबाजार अब तेजी से आगे बढ़ रहा है. अब लोग बजट कार के अलावा एसयूवी कार को अधिक पसंद कर रहे हैं. खासकर बात की जाएं हाइब्रिड और माइक्रो एसयूवी की तो ग्राहक जमकर इसकी खरीददारी करते नजर आ रहे हैं. ये शहर ही नहीं ग्रामीण लोगों के लिए भी लोकप्रिय बनती जा रही है.क्योंकि इसमें बढ़िया परफार्मेंस के साथ साथ अच्छा खासा फीचर्स भी मिल जाता है. इसके आलावा इसमें स्पेस की भी कमी नहीं होती है और माइलेज भी शानदार देती है. मार्केट में एक ऐसे ही एसयूवी मौजूद है, जो सभी की पहली पसंद बनते जा रही है. ऐसे में आइए आपको इसके बारे में और भी डिटेल से बताते हैं.

Toyota Urban Cruiser Hyryder : इंजन डिटेल

हम बात कर रहे हैं Toyota Urban Cruiser Hyryder की. कंपनी की ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन का विकल्प मिलता है. इसके साथ ही इसमें ई-सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है. इसका माइल्ड हाइब्रिड पावरट्रेन 102पीएस की पावर और 137एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है.ये कार सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: दमदार इंजन और धांसू लुक के साथ Honda के इस बाइक ने ली एंट्री, कीमत है महज इतनी

13 वेरिएंट में आती है ये

टोयोटा के इस एसयूवी (Toyota Urban Cruiser Hyryder) में 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, हवादार फ्रंट सीटें, पैनोरमिक सनरूफ, 17-इंच के तेल वेल कनेक्ट का टेक्निक सुविधा दी गई है. इसके अलावा कार में 360 डिग्री कैमरा, सिक्स एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और हिल होल्ड असिस्ट शामिल है. ये एसयूवी 13 वेरिएट में आती है और इसकी कीमत 12.68 लाख रुपए से शुरू होती है और ये 23.11 लाख रुपए तक जाती है. वहीं, ये कार 27 किलोमीटर का माइलेज देती है. ऐसे में इसे खरीदना घाटे का सौदा नहीं होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you