ऑटोदमदार इंजन और धांसू लुक के साथ Honda के...

दमदार इंजन और धांसू लुक के साथ Honda के इस बाइक ने ली एंट्री, कीमत है महज इतनी

-

होमऑटोदमदार इंजन और धांसू लुक के साथ Honda के इस बाइक ने ली एंट्री, कीमत है महज इतनी

दमदार इंजन और धांसू लुक के साथ Honda के इस बाइक ने ली एंट्री, कीमत है महज इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP160 : होंडा ने हाल ही में अपनी एक और बाइक SP 160 को लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस बाइक को कई अपडेटेड फीचर्स और शानदार लुक में पेश किया है. इतना ही नहीं, इसका परफार्मेंस मौजूदा मॉडल से ज्यादा शानदार है. वहीं, कम्पनी का कहना है कि, होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) सबसे अधिक बिकने वाली है, जिस कारण इस बाइक (Honda SP 160) के लुक में परिवर्तन नहीं किया गया है. हालांकि, इसकी कीमत में भी बढ़ोतरी की गई है.

बात करें इस बाइक के डिजाइन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे मौजूदा मॉडल Honda SP 125 के समान ही डिजाइन किया है. वहीं, बाइक में लगे हेडलैंप हीरो के हंक की याद दिलाती है. मोटरसाइकिल के फ्रंट में एक स्मोक्ड विंडस्क्रीन के साथ एक एलईडी हेडलैंप देखने को मिलता है, जो इसे स्पोर्टी लुक दे रहा है.

Honda SP 160 : इंजन डिटेल

Honda SP 160 होंडा यूनिकॉर्न पर बेस्ड है. इसमें यूनिकॉर्न के समान 162.71सीसी, सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 13.21bhp की पावर और 14.85Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. आपको बता दें, ये बाइक होंडा यूनिकॉर्न पर बेस्ड है. इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: खरीदें 75KM की माइलेज वाली ये बाइक, लबालब फीचर्स से है भरपूर, कीमत भी है काफी कम

कितनी होगी इसकी कीमत

कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में पेश किया है. जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपए है. वहीं, घरेलू बाजार में इसका मुकाबला Bajaj Pulsar 160, TVS Apache 160 आदि से होता है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 50 किलोमीटर का रेंज देती है. वहीँ, Honda SP 125 65kmpl का माइलेज देती है.

सिंगल चैनल एबीएस सहित मिलेंगे कई फीचर्स

बात करें इसके खासियत के बारे में तो आपको बता दें, इसमें एलईडी हेड लाइट, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी टेल लाइट्स, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच आदि मिलता है. इसके अलावा इसमें ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, फ्यूल लेवल रीड आउट, सिंगल चैनल एबीएस आदि देखने को मिलेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you