ऑटो₹5 हजार के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं...

₹5 हजार के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda SP 125, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, जानें

-

होमऑटो₹5 हजार के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda SP 125, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, जानें

₹5 हजार के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda SP 125, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 : मौजुदा समय में भारतीय बाजार में Honda SP 125 की डिमांड काफी अधिक देखने को मिल रही है. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन बजट साथ नहीं देने के कारण प्लान ड्रॉप कर दे रहे हैं तो ये लेख आपके लिए कामिल हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर, आप 1 लाख रुपए की बाइक महज 5 हजार रुपए में खरीद सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए इस धांसू ऑफर के बारे में जानते हैं.

Honda SP 125
Honda SP 125

Honda SP 125

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Honda SP 125 को कंपनी ने 85659 रुपए की कीमत पर पेश किया है. हालंकि इस बाइक को ऑनरोड खरीदने के लिए आपके पास करीब 1 लाख रुपए का होना जरूरी है.लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 95,211 रुपए का लोन मिल जायेगा. इसके बाद आप कंपनी को करीब 5 हजार रुपए डाउनपेमेंट कर बाइक अपने नाम करा सकते हैं. तथा 10 फीसदी के व्याज दर से 3 साल तक प्रतिमाह 3,438 रुपए ईएमआई भरना होगा.

ये भी पढे़ : TVS के इस बाइक ने शानदार लुक से मार्केट में मचाया बवाल, कीमत इतनी कम की सुनते ही हो जायेंगे फैन

इन फीचर्स से लैस है बाइक

नई होंडा एसपी 125 में एक एलइडी हेडलाइट, एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पिस्टन कॉलिंग जेट तकनीक, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल कंसोल, एवरेज फ्यूल इकोनामी, डिस्टेंस टू एंपटी मीटर, इको इंडिकेटर और गियर पोजीशन इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Honda SP 125 : इंजन

होंडा के इस बाइक में 123.94सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो 10.7बीएचपी की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, इसके मोटर को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ये बाइक 65केएमपीएल का माइलेज देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you