ऑटोTVS के इस बाइक ने शानदार लुक से मार्केट...

TVS के इस बाइक ने शानदार लुक से मार्केट में मचाया बवाल, कीमत इतनी कम की सुनते ही हो जायेंगे फैन

-

होमऑटोTVS के इस बाइक ने शानदार लुक से मार्केट में मचाया बवाल, कीमत इतनी कम की सुनते ही हो जायेंगे फैन

TVS के इस बाइक ने शानदार लुक से मार्केट में मचाया बवाल, कीमत इतनी कम की सुनते ही हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 Smartxonnect : हाल ही में टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) ने घरेलू बाजार में अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक TVS Rider 125 को SmartXonnect टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है. कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. इसके साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है, जिसे सुनते ही आप खरीदने दौड़ पड़ेंगे. बता दें, TVS Raider 125 Smartxonnect को 99 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराई गई है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में थोड़ा डिटेल से जानते हैं.

TVS Raider 125 Smartxonnect
TVS Raider 125

TVS Raider 125 Smartxonnect : इंजन

TVS Rider 125 में 124.8 सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, तीन वाल्व इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7500 आरपीएम पर 11.2bhp की पावर और 6000 आरपीएम पर 11.2 एमएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को फाइव स्पीड ट्रांसमिशन कनेक्ट किया गया है. वही कंपनी का दावा है कि यह बाइक महज 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. जबकि इसके टॉप स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटा बताया जा रहा है.

ये भी पढे़ : Bike safety tips : बाइक चलाते समय भूल कर भी न करें ये गलती, वरना बढ़ सकती है परेशानी,तुरंत पढ़ें

TVS Raider 125 Smartxonnect : फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में एलइडी डीआरएल के साथ एक एलइडी हेडलाइट, एक एलइडी टेल लाइट, 5 इंच का डिजिटल डिस्पले, आइडल स्टार्ट स्टॉप सिस्टम, दो राइडिंग मोड – इको और पावर देखने को मिलता है. कनेक्ट वेरिएंट में कलर टीएफटी डिस्पले, ब्लूटूथ सिस्टम और वॉइस एसिस्ट फंक्शन दिया गया है जो टीवीएस स्मार्ट कनेक्ट सिस्टम के साथ काम करता है. इसके अलावा इसमें इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, यूएसबी चार्जर जैसे फीचर्स देखने को हैं.

कीमत

टीवीएस की ये बाइक 99 हजार रुपए कि कीमत पर उपलब्ध है. बता दें, ये बाइक 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. भारतीय बाजार में टीवीएस राइडर honda SP 125 और बजाज पल्सर को टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you