भारतमात्र 5380 रूपए में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों...

मात्र 5380 रूपए में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमा रहा IRCTC,फटाफट देखें डिटेल 

-

होमभारतमात्र 5380 रूपए में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमा रहा IRCTC,फटाफट देखें डिटेल 

मात्र 5380 रूपए में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमा रहा IRCTC,फटाफट देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Udaipur Tour Package: अगर आप घूमने की शौकीन हैं और ऐसे टूर पैकेज का इंतजार कर रहे हैं जो कि कम खर्चे में आपको ऐतिहासिक जगह को घुमा दे तो आज हम आपको आईआरसीटीसी के बेहद ही कम खर्चे वाले उसे टूर पैकेज के बारे में बताने वाले हैं जो कि आपको उदयपुर घुमाएगा. आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में डिटेल में बताते हैं.

उदयपुर एक ऐस शहर है जिसे झीलों का शहर कहा जाता है और यह शहर अपनी सिल्वर ज्वेलरी के साथ राजस्थानी परिधानों के लिए भी मशहूर है.आईआरसीटीसीइस इस टूर की शुरुआत उदयपुर से होगी. टूर दिसंबर में क्रिसमस से पहले शुरू होगा.

ये भी पढ़ें:Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में चुनाव प्रचार हुआ तेज,मोदी-योगी और हेमंत विश्व शर्मा करेंगे धुआंधार प्रचार

इन जगहों पर घुमने का मिलेगा मौका 

इस टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को हल्दीघाटी,एकलिंग जी महादेव, सिटी पैलेस,नाथद्वारा के साथ कुंभलगढ़ का किला घुमाया जाएगा. आईआरसीटीसी के तरफ से पर्यटकों को होटल में रुकने से लेकर खान और लोकल ट्रांसपोर्ट की सुविधा भी प्रदान की जाएगी. 

इतना आएगा खर्चा 

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो टूर इस पैकेज की बुकिंग 5380 रुपए से शुरू होती है. अधिक जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं और बुकिंग करा सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you