ऑटोखरीदें 75KM की माइलेज वाली ये बाइक, लबालब फीचर्स...

खरीदें 75KM की माइलेज वाली ये बाइक, लबालब फीचर्स से है भरपूर, कीमत भी है काफी कम

-

होमऑटोखरीदें 75KM की माइलेज वाली ये बाइक, लबालब फीचर्स से है भरपूर, कीमत भी है काफी कम

खरीदें 75KM की माइलेज वाली ये बाइक, लबालब फीचर्स से है भरपूर, कीमत भी है काफी कम

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Platina 100 : भले ही देश में स्पोर्ट्स और पावरफुल इंजन वाली बाइक्स की डिमांड बढ़ गई है. लेकिन आज भी समाज का आधा हिस्सा 100 से 110सीसी इंजन वाली बाइक खरीदना पसंद करता है. क्योंकि ये बाइक बजट में आने के साथ साथ बढ़िया माइलेज भी देता है. अगर बात करें Bajaj Platina 100 की… तो आपको बता दें, ये 75 किलोमीटर का रेंज देता है. तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं…

Bajaj Platina 100 बाइक में 102cc, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है और ये 7.79bhp की पावर 8.34एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक का मोटर 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जेनरेट करता है और ये होंडा ड्रीम नियो, टीवीएस स्टार सिटी प्लस आदि को टक्कर देता है.

ये भी पढ़ें: होंडा के स्कूटर ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, डिजाइन देख आप भी ही जायेंगे इंप्रेस, जानें कीमत

कीमत भी है काफी कम

इस बाइक की कीमत भी काफी कम है. मौजुदा समय में इसकी कीमत 62 हजार रुपए से शुरू होती है और ये 80 हजार रुपए तक जाती है. बता दें, इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स आदि देखने को मिलता है. वहीं, ये लबालब फीचर्स से भरपूर है.

Bajaj Platina 100 सिटी राइड के लिए है मस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक का कुल वजन 111kG है. जिसके चलते ये सिटी राइड के लिए बेस्ट है. ये फ्यूल इंजेक्टेड टेक्नोलॉजी से लैस है और इसमें एक लंबी सी सीट मिलती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you