ऑटोSkoda Upcoming Cars: मार्केट में तहलका मचाने आ रही...

Skoda Upcoming Cars: मार्केट में तहलका मचाने आ रही स्कोडा की नई कारें, धांसू इंजन के साथ फीचर्स लूट रहे सबका दिल

Skoda Upcoming Cars: इन दिनों इंडियन ऑटो इंडस्ट्री में गाड़ियों को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बड़ी से लेकर छोटी कंपनियां इसमें डुबकी लगा रही हैं.

-

होमऑटोSkoda Upcoming Cars: मार्केट में तहलका मचाने आ रही स्कोडा की नई कारें, धांसू इंजन के साथ फीचर्स लूट रहे सबका दिल

Skoda Upcoming Cars: मार्केट में तहलका मचाने आ रही स्कोडा की नई कारें, धांसू इंजन के साथ फीचर्स लूट रहे सबका दिल

Published Date :

Follow Us On :

Skoda Upcoming Cars: इन दिनों इंडियन ऑटो इंडस्ट्री में गाड़ियों को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बड़ी से लेकर छोटी कंपनियां इसमें डुबकी लगा रही हैं. इसी कड़ी में Skoda India भी अपनी दो बेहतरीन गाड़ियों को लॉन्च करने का फैसला किया है. जी हां! हाल ही में इन गाड़ियों को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था.

Skoda Upcoming Cars
Skoda Upcoming Cars

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्कोडा जल्द ही अपनी नई कार सुपर्ब (Superb) और कोडियाक (Kodiaq) को भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है. कम्पनी इसे जबरदस्त लुक और फीचर्स के साथ बाजार में उतरेगी. इतना ही नहीं, इसमें तगड़े पावर ट्रेन का भी इस्तेमाल किया जाने वाला है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

ये भी पढ़ें : Rugged G1: आज ही घर लाएं ये अनोखा ईवी स्कूटर, लुक इतना खतरनाक कि मुहल्ले वाले पूछेंगे कहां से लाए इसे

Skoda Upcoming Cars : इंजन

अगर बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी नई स्कोडा कार में तगड़े पॉवरट्रेन का इस्तेमाल करने वाली है. साथ ही स्कोडा नए सुपर्ब और कोडिएक मॉडल में एक से ज्यादा पावरट्रेन देखने को मिलेंगे, जिसकी पुष्टि स्वयं कम्पनी ने की है. इन कारों को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों के साथ बाजार में उतारा जाएगा.

मिलेंगे कमाल के फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी अपनी अपकमिंग गाड़ियों में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. फीचर्स के तौर पर इसमें क्रूज कंट्रोल, 10.25 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटोमैटिक इंडीकेटर लाइट्स, फुल एलईडी लाइट्स, सनरुफ, एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी आदि देखने को मिलेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इन कारों के कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, किंतु, कुछ मीडिया एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इसे 22 से 37लाख रुपए की कीमत कर पेश किया जायेगा. वहीं, इसके लॉन्च को लेकर भी जानकारी सामने नहीं है, बस कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया था.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you