टेकPeeble cosmos Hues स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, कम...

Peeble cosmos Hues स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, कम दाम में मिलेंगी ये बेहतरीन खूबियां

-

होमटेकPeeble cosmos Hues स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, कम दाम में मिलेंगी ये बेहतरीन खूबियां

Peeble cosmos Hues स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, कम दाम में मिलेंगी ये बेहतरीन खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू कंपनी Peeble ने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए Peeble cosmos Hues को मार्केट में पेश कर दिया है. यह कम कीमत में कई शानदार फीचर्स के साथ उतारी गई है. इसमें इमर्सिव डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट सुनिश्चित किया गया है. हम इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में यहां जान रहे हैं.

Peeble cosmos Hues के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की बड़ी डिस्प्ले प्रदान की गई है. ये 550 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. इसमें एआई सपोर्ट सिस्टम के साथ वॉयस असिस्टेंट की सुविधा भी दी गई है. ये दिखने में काफी खूबसूरत लगती है. इस प्रीमियम मैटेलिक बॉडी के साथ तैयार किया गया है. जो इसे और भी आकर्षक लुक प्रदान कर देता है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट कंपनी ऑफर कर रही है. फीचर्स के तौर पर देखें तो इसमें हार्ट स्पीड, SpO2 और स्लीप मोड और कई सारे स्पोर्ट्स के अलावा कैल्कूलेटर का फीचर भी दिया गया है.

7 दिन चलेगी बैटरी

कंपनी दावा करती है इसकी बैटरी सिंगल चार्जिंग में करीब 7 दिनों तक आसानी से चल जाती है. इसमें बैटरी को चार्ज करने के लिए स्मार्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है. साथ ही इसमें एडवांस माइक्रोफोन, हालिया कॉल लॉग और कीपैड जैसे आवश्यक कॉलिंग-संबंधित फीचर्स भी मिल जाते हैं.

ये भी पढ़ें- देश में Redmi Watch 3 Active की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,जानें क्या होंगे फीचर्स

कीमत और बिक्री के लिए उपलब्धता

Peeble cosmos Hues स्मार्टवॉच को चार कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है. इसे आप ब्लैक, ब्लू, रेड और वाइट कलर में खरीद सकते हैं. इसके लिए 1,999 रुपये की कीमत निर्धारित की गई है. इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन और pebblecart.com से लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you