टेकलॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus Nord buds 2r...

लॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus Nord buds 2r ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन, जानें कब होगी एंट्री

-

होमटेकलॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus Nord buds 2r ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन, जानें कब होगी एंट्री

लॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus Nord buds 2r ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन, जानें कब होगी एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus Nord buds 2r: प्रतिष्ठित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस बहुत जल्द भारत में अपने ईयरबड्स सेगमेंट का विस्तार कर सकती है. खबर है कि वन प्लस के द्वारा आगामी कुछ महिनों में लंबी बैटरी लाइफ के साथ Nord buds 2r ईयरबड्स पेश किये जा सकते हैं. टिप्स्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के अनुसार में इनमें कई अपग्रेड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं तो चलिए इनके बारे में हम आपको जानकारी दे देते हैं.

Oneplus Nord buds 2r के संभावित स्पेक्स

Oneplus Nord buds 2r
Oneplus Nord buds 2r

वैसे तो वन प्लस के इन ईयरबड्स के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन कई रिपोर्ट्स में इनके संभावित फीचर्स बताए जा रहे हैं. ये ईयरबड्स Nord buds 2 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किये जा सकते हैं. कुछ दिन पहले ही कंपनी ने इन्हें लॉन्च किया था. इनमें ANC(एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी, डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट और 36 घंटे का सिंगल चार्जिंग में बैटरी बैकअप मिलता है. माना जा रहा है इन स्पेक्स के अलावा इनमें कुछ फीचर्स ए़ड ऑन किये जा सकते हैं.

ये कम कर सकती है कंपनी

Oneplus Nord buds 2r
Oneplus Nord buds 2r

ये ईयरबड्स कंपनी विगत वेरिएंट के मुकाबले किफायती दाम पर पेश कर सकती है. इस लिए इनमें ANC(एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) की सुविधा कंपनी कम कर सकती है. बता दें इनका प्रोडक्शन बडे लेवल पर शुरू हो चुका है. मलेशिया में SIRIM सर्टिफिकेशन के तौर पर भी देखा गया था.

ये भी पढ़े- Jio air fiber: बिना तार के झंझट के मिलेगी तगड़ी इंटरनेट स्पीड, बस खर्च करने होंगे इतने रुपये, जानें

कीमत और लॉन्च

ये ईयरबड्स आगामी कुछ माह में लॉन्च हो सकते हैं. कहा तो यहां तक जा रहा है ये वन प्लस नॉर्ड 3 के साथ पेश किये जा सकते हैं. कंपनी ने इसकी फिलहाल घोषणा नहीं की है साथ ही इनकी कीमत के बारे में भी कुछ अपडेट नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you