टेकSony Xperia 1V:  सोनी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस में...

Sony Xperia 1V:  सोनी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस में हर तरफ उठा रहा है धूआं, कैमरा है लाजबाव, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकSony Xperia 1V:  सोनी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस में हर तरफ उठा रहा है धूआं, कैमरा है लाजबाव, पढ़ें डिटेल

Sony Xperia 1V:  सोनी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस में हर तरफ उठा रहा है धूआं, कैमरा है लाजबाव, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप किसी बढ़िया फोन की तलाश कर रहे हैं तो Sony Xperia 1V की तरफ देख सकते हैं. इस फोन को इसी माह के के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया गया था. इस लेख के माध्यम से हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं. इसे पढ़कर आपको मोटा-माटी आईडिया मिल जाएगा कि ये फोन आपके लिए कितना बेस्ट है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.  

Sony Xperia 1V स्पेसिफिकेशंस

Sony Xperia 1V
Sony Xperia 1V

इस फोन को फिलहाल इंडिया में लॉन्च नहीं किया गया है और न ही कंपनी की तरफ लॉन्च को लेकर कोई जानकारी दी गई है. इसमें 6.50 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जाती है. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है जबकि रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का मिल जाता है. फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से संचालित है. 12 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ इसे पेश किया गया था. इसके स्टोरेज को माइक्रोएसएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. इसमें सिक्योरिटी के लिहाज से बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है.

बैटरी और कैमरा

Sony Xperia 1V
Sony Xperia 1V

इस फोन में पावर की पूर्ति करने के लिए 5,000 MAh की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट वाली बैटरी दी गई है. वहीं बात कैमरे की की जाए तो बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा म़ॉड्यूल देखने को मिलता है. जिसमें प्राथमिक सेंसर 52 मेगापिक्ल, दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड जबकि तीसरा सेंसर टेलिफोटो 12 मेगापिक्सल का प्रदान किया जाता है. सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के तौर पर वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ेंDiscount on Crompton optimus 100: गर्मी को भगाने वाले इन इन कूलरों पर दिया जा रहा है तगड़ा डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा मौका

भारत में लॉन्च

भारत में इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता. कुछ टिप्स्टर का मानना है कि कंपनी आगामी कुछ महिनों में इसे इंडिया में पेश कर सकती हैं. इसकी कीमत की बात करें तो फिलहाल कीमत पर भी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you