टेकस्मार्टफोन खरीदने का बना रहे प्लान,तो इधर दें ध्यान,इस...

स्मार्टफोन खरीदने का बना रहे प्लान,तो इधर दें ध्यान,इस तारीख को होगी Vivo T2 Pro 5G की लॉचिंग

-

होमटेकस्मार्टफोन खरीदने का बना रहे प्लान,तो इधर दें ध्यान,इस तारीख को होगी Vivo T2 Pro 5G की लॉचिंग

स्मार्टफोन खरीदने का बना रहे प्लान,तो इधर दें ध्यान,इस तारीख को होगी Vivo T2 Pro 5G की लॉचिंग

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने एक नए स्मार्टफोन के जरिए बाजार में दस्तक देने वाली है. कंपनी ने Vivo T2 Pro 5G की भारतीय मार्केट में लांचिंग डेट कन्फर्म हो चुकी है. कंपनी 22 सितंबर को अपने इस नए मॉडल को पेश करेगी. हालांकि, यह स्मार्टफोन ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा. आइए जानते हैं Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में.

Vivo T2 Pro 5G

Vivo T2 Pro 5G में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Vivo T2 Pro 5G कई सारे शानदार फीचर्स से लोडेड होगा। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के शानदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो प्रोफेशनल प्रोट्रेट पिक्चर्स क्लिक करता है. फ्रंट पर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए डिस्प्ले पर पंचहोल कैमरा दिया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन को गोल्डन कलर में लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़े: अब टेलीग्राम जैसी इस सुविधा का लाभ भी उठा सकेंगे WhatsApp यूजर्स,पढ़ें पूरी डिटेल

रैम और बैटरी 

स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मिलने की संभावना है. स्मार्टफोन 120Hz का टच सैंपलिंग रेट के साथ आ सकता है. वहीं, अगर फोन परफॉर्मेंस की बात करें, तो स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिट 7200 प्रोसेसर दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिलने की संभावना है.

यहां होगा उपलब्ध 

आपको बता दें कि स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो तरीके से खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिव डील फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑनलाइन स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगी. जबकि, ऑफलाइन में यह डील केवल वीवो के रिटेल स्टोर्स पर उलब्ध होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोना- चांदी हुए धड़ाम,जानें अपने शहर में आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you