भारतनवरात्रि में करें वैष्णो देवी के दर्शन,IRCTC लाया है...

नवरात्रि में करें वैष्णो देवी के दर्शन,IRCTC लाया है बेहद कम दामों में टूर पैकेज,पढ़ें डिटेल 

-

होमभारतनवरात्रि में करें वैष्णो देवी के दर्शन,IRCTC लाया है बेहद कम दामों में टूर पैकेज,पढ़ें डिटेल 

नवरात्रि में करें वैष्णो देवी के दर्शन,IRCTC लाया है बेहद कम दामों में टूर पैकेज,पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC: अगर आप शारदीय नवरात्रि में माता वैष्णो देवी के दर्शन की प्लानिंग के रहें हों, तो आपके लिए एक खुशखबरी है. आपको बता दें कि IRCTC माता वैष्णो देवी दर्शन के शानदार टूर लेकर आया है. ऐसे में आप इसका लाभ उठाकर माता का दर्शन कर सकते हैं. 

Vaishno Devi
Vaishno Devi

वंदे भारत ट्रेन से कर सकते हैं बुकिंग

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी वंदे भारत ट्रेन के जरिए माता वैष्णो देवी के दर्शन कराएगा. इस पैकेज में मंगलवार का दिन छोड़कर किसी भी दिन बुकिंग कर सकते हैं. पैकेज की बुकिंग के लिए आपको आईआरसीटीसी की अधिकारी वेबसाइट विजिट करनी पड़ेगी. हालांकि, आप मोबाइल फोन कॉल पर भी बुकिंग कर सकते हैं, इसके लिए आप निम्न नंबरों कॉल कर बुकिंग कर सकते हैं –  9717641764, 0172-4645795, 8595930955.

ये भी पढ़े:Weather Update: मध्य प्रदेश से गुजरात तक भारी बारिश का अलर्ट जारी,जानें देश के मौसम का हाल 

एक रात और दो दिन का होगा टूर

आपको बता दें कि माता वैष्णो देवी के दर्शन का टूर एक रात और दो दिन का होगा. टूर के लिए आपको नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन संख्या 22439 पकड़नी होगी. इस टूर पैकेज में आपको कटरा रेलवे स्टेशन से होटल ले जाया जाएगा. इसके बाद आपको बाणगंगा और वहां से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए रवाना होंगे. दर्शन के बाद आपको उसी होटल में ले जाया जाएगा. होटल में आपके ब्रेकफास्ट और लांच की व्यवस्था होगी. इसके बाद आप कटरा से गाड़ी संख्या 22440 पकड़कर वापस नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ सकेंगे.

किराया

अगर आप अकेले यात्रा करते हैं, तो आपको 9145 रुपये, अगर दो लोग जाते हैं, तो 7760 रुपये और तीन लोग यात्रा करने जाते हैं, तो 7290 रुपये किराया देना होगा.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Big Bash League में क्यों नही खेलते भारतीय खिलाड़ी, वजह है चौकाने वाली

Big Bash League: दुनिया की मशहूर लीगों में मशहूर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you