टेक₹500 की कीमत में मिल रहे बेहतरीन Sling bags,...

₹500 की कीमत में मिल रहे बेहतरीन Sling bags, यहां से उठाएं ऑफर का लुत्फ

-

होमटेक₹500 की कीमत में मिल रहे बेहतरीन Sling bags, यहां से उठाएं ऑफर का लुत्फ

₹500 की कीमत में मिल रहे बेहतरीन Sling bags, यहां से उठाएं ऑफर का लुत्फ

Published Date :

Follow Us On :

Amazon पर हमेशा इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर छूट की भरमार मची रहती है. इसके अलावा तमाम तरह के लोगों की जरूरत के समान पर भी हमेशा छूट मिलता रहता है. जिसमें लोग स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, फर्नीचर, ब्यूटी प्रोडक्ट, कपड़े भारी छूट में खरीदने हैं. लेकिन अगर आप अपने घर के लिए सीलिंग बैग (Sling bags) खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे इस ऑफर का लाभ उठाते हुए तगड़े डिस्काउंट में खरीद सकते हैं.

74% की छूट में मिल रहा ADISA का बैग

ADISA का यह बैग महिलाओं के लिए लड़कियों के गोल कढ़ाई के साथ आता है. जो देखने में काफी शानदार है और इसमें काफी स्पेस भी है. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 1500 रूपये है लेकिन अमेजन ऑफर में आप इसे मात्र 500 रुपए की कीमत के खरीद सकते है क्योंकि यहां पर 74% की छूट चल रही है.

ये भी पढ़ें: 74% की सीधी डिस्काउंट में खरीदें Smart LED Bulb, यहां चल रहा ये तगड़ा ऑफर

77% की छूट पर Vogue Street का बैग

Vogue Street का यह बैग महिलाओं के लिए चौकोर साइज में आता है. जिसकी वजह से इसमें काफी जगह होती है. इसकी कीमत मार्केट में 1399 रुपए है लेकिन अमेजन ऑफर में आप इसे 77% डिस्काउंट के साथ मात्र 315 रुपए में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you