टेक45% की छूट पर घर लाएं ये धांसू फीचर्स...

45% की छूट पर घर लाएं ये धांसू फीचर्स वाले Tablets, पढ़ाई के साथ खेल सकेंगे ऑनलाइन गेम भी, देखें ऑफर

-

होमटेक45% की छूट पर घर लाएं ये धांसू फीचर्स वाले Tablets, पढ़ाई के साथ खेल सकेंगे ऑनलाइन गेम भी, देखें ऑफर

45% की छूट पर घर लाएं ये धांसू फीचर्स वाले Tablets, पढ़ाई के साथ खेल सकेंगे ऑनलाइन गेम भी, देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Tablets Discount: अगर आप अपने लिए या अपने भाई बहन के लिए नया Tablets खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे डिस्काउंट का लाभ उठाते हुए Redmi, Samsung जैसी कंपनी के हैवी रैम वाले टैबलेट को खरीद सकते हैं. यहां आपको 50% की छूट पर 4GB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज वाले टैबलेट्स को अधिक कीमत में खरीद सकते है. आइए ऑफर देखें..

Redmi Pad | Media Tek Helio

Redmi का यह टैबलेट्स 4GB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8000mAh की बैटरी से लैस किया है. इसे आप अपने ऑफिस वर्क से लेकर ऑनलाइन गेम खेलने के लिए यूज कर सकते है. इसकी कीमत मार्केट में 28,999 रुपए है लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से बुक करने पर 45 से 50% की छूट पा सकते है.

ये भी पढ़ें: गेमिंग के लिए बेस्ट है Oppo का 8GB रैम वाला ये फोन, झटपट करें ऑर्डर, हो जाएगी 5 हजार रुपए की बचत

Samsung Galaxy Tab A8

Samsung Galaxy Tab A8 को कंपनी ने 28,799 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जो 1 साल की मैन्युफैक्चर वारंटी के साथ आता है. जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से ऑर्डर करने पर 50% की छूट पा सकते है.

Lenovo Tab M10 FHD

Lenovo का M10 FHD 3rd जेन Tab को कंपनी ने 4GB से 64GB +128GB रैम के तक की सुविधा दी गई है. कंपनी ने इसे 26 हजार रूपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है. लेकिन ऑफर में इसे हमेशा 40% की छूट पर खरीद सकते है. यह टैबलेट बेहद आकर्षक लुक और धांसू फीचर्स के साथ जोड़ा गया है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

महज 65,990 रुपए में घर लें जाएं ये Electric Bike, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 215Km

इंडियन बाइक बाजार में लगातार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की डिमांड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you