टेकSamsung अपने इस शानदार 5G फोन के सबसे सस्ते...

Samsung अपने इस शानदार 5G फोन के सबसे सस्ते मॉडल को जल्द करने वाला है लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकSamsung अपने इस शानदार 5G फोन के सबसे सस्ते मॉडल को जल्द करने वाला है लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Samsung अपने इस शानदार 5G फोन के सबसे सस्ते मॉडल को जल्द करने वाला है लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Samsung : दिग्गज टेक कंपनी Samsung ने हाल ही में भारत में अपनी Galaxy A Series के अंतर्गत 5G सैमसंग गैलेक्सी A 34 लॉन्च किया था. कंपनी का यह फोन एक 5G फोन था जिसे 8GB रैम और 128/256 GB स्टोरेज के साथ लांच किया था.लेकिन अब कंपनी से 6 GB रैम और 128 GB वाले वर्जन में लॉन्च करने वाली है. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A54 में 6.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो फुल एचडी रेजॉलूशन सपोर्ट के साथ आती है. स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 आक्टा कोर चिपसेट से लैस है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 सॉफ्टवेयर पर संचालित होता है.फोन में स्टीरियो स्पीकर सपोर्ट भी दिया गया है.

#image_title

कैमरा

Samsung के ये नया स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. जिसमें 48 MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन 5000mAh की बड़ी बैटरी है. जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन और आईपी 57 रेटिंग के साथ आता है. सेफ्टी के लिए फोन में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है.

संभावित कीमत

उम्मीद की जा रही है कि Galaxy A34 5G 6GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹28999 होगी. फोन को ग्रेफाइट, वायलेट, सिल्वर और लाइम कलर में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you