टेकSamsung ने अपने वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टफोन Galaxy A54 व्हाइट...

Samsung ने अपने वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टफोन Galaxy A54 व्हाइट कलर में किया पेश,जानें कीमत

-

होमटेकSamsung ने अपने वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टफोन Galaxy A54 व्हाइट कलर में किया पेश,जानें कीमत

Samsung ने अपने वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टफोन Galaxy A54 व्हाइट कलर में किया पेश,जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने इस साल भारतीय बाजार में अपने ए सीरीज के स्मार्टफोन Samsung Galaxy A54 को लॉन्च किया था. मार्च महीने में लांच हुए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Awesome Lime, Awesome Graphite, Awesome Violet और Awesome White कलर के चार वेरिएंट का विकल्प दिया था. हालांकि, यह डिवाइस लांच के दौरान सिर्फ तीन कलर वेरिएंट में मौजूद था. ऐसे व्हाइट कलर लवर्स निराश हो गए थे. हालांकि, कंपनी ने अब लांच के तकरीबन 6 महीने बाद इस स्मार्टफोन को व्हाइट कलर में पेश कर दिया है.

Galaxy A54
Galaxy A54

सैमसंग इंडिया ने जारी किया टीजर

सैमसंग इंडिया ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. सैमसंग ने अपने एक ट्वीट में स्मार्टफोन का Awesome White कलर में एक टीजर भी रिलीज किया है. वीडियो में फोन का बैक पैनल दिख रहा है. इसका डिजाइन भी बाकी के कलर ऑप्शंस की तरह है और इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि, फोन के साइड फ्रेम में सिल्वर कलर का शानदार लुक दिया गया है. साथ में बैक पैनल में तीन कैमरे का शानदार सेटअप दिया गया है.

ये भी पढ़े:Smartphone Security tips: मोबाइल की प्राइवेसी को रखना है सबकी पहुंच से दूर,तो फॉलो करें ये टिप्स

स्मार्टफोन की कीमत में नहीं हुआ है बदलाव

सैमसंग की वेबसाइट पर Galaxy A54 के Awesome White कलर का वेरिएंट पहले से लिस्टेड हैं. हालांकि, इसे आउट ऑफ स्टॉक बताया जाता है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से है। इसके 8GB + 128GB के वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये और 8GB + 256GB के लिए 40,999 रुपये रखी गई है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि स्मार्टफोन इस व्हाइट कलर की भी कीमत इतनी ही रहेगी, हालांकि ग्राहक कार्ड का इस्तेमाल कर इस पर 2000 तक छूट पा सकते हैं.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A54 में 6.54 इंच का शानदार Super Amoled डिस्प्ले मिलता है. जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. फोन की सबसे खास बात यह है कि यह धूल और पानी से बचाव के लिए IP67 सर्टिफाइड है. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का OIS में सेंसर मिलता है. वहीं, 12 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल लेना मिलता है. स्मार्टफोन में Exynos 1380 प्रोसेसर लगा हुआ है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you