टेकSamsung Galaxy Watch 5 Pro स्मार्ट वॉच मचा रही...

Samsung Galaxy Watch 5 Pro स्मार्ट वॉच मचा रही है धमाल,नींद के समय खर्राटों की भी देती है जानकारी

-

होमटेकSamsung Galaxy Watch 5 Pro स्मार्ट वॉच मचा रही है धमाल,नींद के समय खर्राटों की भी देती है जानकारी

Samsung Galaxy Watch 5 Pro स्मार्ट वॉच मचा रही है धमाल,नींद के समय खर्राटों की भी देती है जानकारी

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy Watch 5 Pro: अगर आप ब्रांडेड स्मार्टवॉच (Smart watch) को पहनने के शौकीन हैं और एक अच्छी स्मार्ट वॉच खरीदने की तलाश में हैं तो आपके लिए सैमसंग की Galaxy Watch 5 Pro स्मार्ट वॉच बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. स्मार्ट वॉच के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस मामले ये स्मार्ट वॉच सैमसंग की अब तक की सबसे शानदार स्मार्ट वॉच में से एक है.हाल ही में इस स्मार्ट वॉच में कई खूबियों को जोड़ा गया है.आइए आपको इसकी खूबियों के बारे में बताते हैं.

Feature and Specifications

सैमसंग की स्मार्ट वॉच में डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसमें एएमओएलईडी डिस्प्ले दी गई है.इस स्मार्टवॉच को बनाने में सफायर ग्लास का इस्तेमाल किया है जो कि अब तक का सबसे मजबूत कांच माना जाता है. इसके साथ ही इसकी बॉडी को टाइटेनियम से बनाया गया है जिससे इसकी मजबूती और बढ़ जाती है. सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो में सभी सेंसर नीचे की ओर दिए गए हैं जोकि टेंपरेचर और ब्लड प्रेशर को मापते हैं.

Samsung Galaxy Watch 5 Pro
Samsung Galaxy Watch 5 Pro

इस स्मार्ट वॉच की एक खासियत यह भी है कि ये ब्लड प्रेशर की एकदम सटीक जानकारी देती है और इसका स्टेप काउंट फीचर भी बिल्कुल एक्यूरेट है. और सबसे खास बात ये यूजर को नींद के समय आपके खर्राटों की भी जानकारी देती है.इस स्मार्ट वॉच का इनडोर और आउटडोर ब्राइटनेस एडजेस्टमेंट सिस्टम शानदार है. सैमसंग ने इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की भी सुविधा दी है.

इस स्मार्ट वॉच में कंपनी ने कॉलिंग के लिए स्पीकर भी दिया है. इसके अलावा आप इसमें LTE फैसिलिटी के साथ सिम को भी एक्टिवेट कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो में बॉडी कंपोजिशन फीचर भी मिलता है जो आपको बॉडी फिट, बॉडी मसल्स और बीएमआई की जानकारी देता है.स्मार्ट वॉच में यूजर को हॉट मॉनिटर स्लीप मॉनिटर, तनाव ट्रैकिंग, अलार्म जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

Price

सैमसंग के इस स्मार्ट वॉच की ब्लूटूथ वर्जन की कीमत 44999 रूपये है जबकि LTE connectivity की कीमत ₹49999 रूपये है. कुल मिलाकर कहा जाए तो जाए एक प्रीमियम वॉच है जिसे Samsung ने अच्छे खासे फीचर्स के साथ सजाया है.

ये भी पढ़ें : Oppo ने चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करने वाला ऐप किया लॉन्च,इन गिने-चुने स्मार्टफोन में करेगा काम,जानें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you