टेकRedmi Note 12 Pro+5G पर मिल रही है तगड़ी...

Redmi Note 12 Pro+5G पर मिल रही है तगड़ी छूट,तुरंत देखें ऑफर्स और लपक लें मौका

-

होमटेकRedmi Note 12 Pro+5G पर मिल रही है तगड़ी छूट,तुरंत देखें ऑफर्स और लपक लें मौका

Redmi Note 12 Pro+5G पर मिल रही है तगड़ी छूट,तुरंत देखें ऑफर्स और लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Note 12 Pro+5G: हाल ही में प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने जबरदस्त फोन रेडमी नोट 12 प्रो 5G (Redmi note 12 Pro+5G) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अगर आप इस फोन को अभी खरीदते हैं तो इस पर आपको काफी अच्छे ऑफर का लाभ मिल जाएगा और आप इसे तय कीमत से बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं.आइए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की. तो बता दें कि रेडमी नोट 12 प्रो 5G के अंदर 6.6 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है.ये डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट के साथ बाजार में उतारा गया है.

ये भी पढ़ें- 10 मई को होगी Google Pixel 7a की धमाकेदार लॉन्चिंग,फीचर्स उड़ा देंगे होश,तुरंत देखें डिटेल

Redmi Note 12 Pro+5G
 Redmi Note 12 5G

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बताएं तो रेडमी नोट 12 प्रो प्लस में 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है.फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी भी गई है जो 120 W फास्ट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

रेडमी नोट 12 प्रो+5G की कीमत की अगर बात करें तो वैसे तो इसकी कीमत ₹36999 है लेकिन फिलहाल इसे आप 10% के डिस्काउंट के बाद ₹32999 में खरीद सकते हैं इसकी खरीद पर कई सारे बैंक ऑफर का लाभ भी आप उठा सकते हैं.फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से अगर आप भुगतान करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट मिल जाएगा इसके लिए आवा आपका फोन अगर सही कंडीशन में है तो आप एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹26250 का भी फायदा ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you