टेकमार्केट में तहलका मचा रहा Redmi का ये स्मार्टफोन,...

मार्केट में तहलका मचा रहा Redmi का ये स्मार्टफोन, 5 मिनट में 2 लाख से अधिक फोन बिके, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में Redmiके एक बड़ा मार्केट है और ऐसे में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सामाय-समय पर एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट लॉन्च करती रहती है.इसी बीच 14 अगस्त को अपने कई प्रो

-

होमटेकमार्केट में तहलका मचा रहा Redmi का ये स्मार्टफोन, 5 मिनट में 2 लाख से अधिक फोन बिके, जानें कीमत और फीचर्स

मार्केट में तहलका मचा रहा Redmi का ये स्मार्टफोन, 5 मिनट में 2 लाख से अधिक फोन बिके, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

भारत में Redmi के एक बड़ा मार्केट है और ऐसे में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सामाय-समय पर एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट लॉन्च करती रहती है. इसी बीच 14 अगस्त को अपने कई प्रोडक्ट बैंड 8 प्रो, Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 और पैड 6 मैक्स के साथ साथ Redmi K60 Ultra को मार्केट में लॉन्च किया है. जिसके बाद फोन की पहली सेलिंग 16 अगस्त को शुरू होते ही 5 मिनट के अंदर 220,000 लोगों ने लूट लिया. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 5 वेरिएंट में पेश किया है, जिसके 4 अलग-अलग वेरिएंट 16 अगस्त से मार्केट में उपलब्ध है और बाकी बचे एक बेरियांत की सेलिंग आज से शुरू कर दी जाएगी. हालांकि यह फोन 24 GB रैम और +1TB वेरिएंट के साथ मार्केट में आता है. कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक और दमदार मॉडल लॉन्च करती रहती है. तो आइए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते है.

Redmi K60 Ultra

Redmi K60 Ultra के स्पेसिफिकेशन

रेडमी K60 अल्ट्रा में कंपनी ने 6.67 इंच का OLED पैनल और 1220×2712 पिक्सल का 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ साथ 144Hz रिफ्रेश रेट जोड़ा है. जो इस फोन को और बेहतर बनाता है और यह 8.5एमएम का एक IP 68 रेटेड स्मार्टफोन है. जिसका वजन 204 ग्राम और अंदर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है.

ये भी पढ़े : Jio New Plan: जिओ के इन प्लान पर अब मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की आई मौज

Redmi K60 Ultra का कैमरा

कंपनी इस स्मार्टफोन को ट्रिपल सेटअप कैमरा से लैस किया है. जिसमें 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा + 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड+ 50 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा है. जबकि सामने तरफ 20MP का कैमरा और 120W फास्ट चार्जर स्पोट के साथ साथ 5000mAH का बैटरी पैक जोड़ा है. जो इसे और दमदार बनाता है.

Redmi K60 Ultra की कीमत

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को कई वैरियंट में पेश किया है. जिसके लिए सभी की कीमत अगल अलग रखा गया है. जिसे आप आपने लिए खरीद सकते है, इन फोन पर कंपनी को तगड़ा रिस्पोंस मिल रहा है.

• 12 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत :- 29,664 रुपए
• 16 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत :- 31,907 रुपए
• 16 GB रैम और 512 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत :- 34,234 रुपए
• 16 GB रैम और 1 TB स्टोरेज वाले फोन की कीमत :- 37,641 रुपए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you