टेकगेमर्स के लिए आ गया शक्तिशाली प्रोसेसर और रैम...

गेमर्स के लिए आ गया शक्तिशाली प्रोसेसर और रैम से लैस Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

-

होमटेकगेमर्स के लिए आ गया शक्तिशाली प्रोसेसर और रैम से लैस Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

गेमर्स के लिए आ गया शक्तिशाली प्रोसेसर और रैम से लैस Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

ZTE Nubia ने गमर्स के लिए शक्तिशाली प्रोसेसर से सजा हुआ नवीनतम गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 8S Pro चाइनीज मार्केट में लॉन्च कर दिया है. स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एडवांस्ड एडिशन के प्रोसेसर के साथ आने वाला ये फोन 24 जीबी रैम के साथ पेश किया गया है. इसकी शुरूआती कीमत 3,999 युआन यानी 553 डॉलर है. हम इस लेख में इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

Red Magic 8S Pro के स्पेसिफिकेशन

Red Magic 8S Pro
Red Magic 8S Pro

इस गेमिंग स्मार्टफोन में 6.8-इंच 120Hz AMOLED FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो कि 960Hz टच सैंपलिंग रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट करती है. डिस्प्ले 100% DCI-P3 कलर विजुअल्स क्लियर दिखाने का काम करती है. परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें फोन शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एडवांस्ड एडिशन का प्रोसेसर सुनिश्चित किया है. इस चिपसेट को 24 जीबी LPDDR5X रैम और 1 टीबी UFS 4.0 स्टोरेज के साथ टॉप-एंड मॉडल के साथ जोड़ा गया है. इसके अलावा इसमें आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल और 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल भी देखने को मिल जाते हैं. इसमें अलग से गेमिंग में बेहतर परफॉरमेंस के लिए RedCore R2 गेमिंग चिप भी लगाई गई है. स्मार्टफोन आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर टास्क करता है.

कैमरा और बैटरी की डिटेल

कैमरे की बात करें तो फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस देखने को मिलता है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का स्नैपर कैमरा दिया गया है. फोन को पॉवर देने के लिए 6,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करती है.

ये भी पढ़ें : Laptop cleaning tips: लैपटॉप को साफ करते वक्त न करें ये गलतियां, नहीं तो हो जाएगी भारी मिस्टेक,पढें डिटेल

कीमत और स्टोरेज वेरिएंट

इस सीरीज के तहत आने वाले स्मार्टफोन्स की कीमतों की बात करें तो इसके 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले रेड मैजिक 8S प्रो बेस मॉडल को 3,999 युआन में लिया जा सकता है, जबकि 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत 5,699 युआन तय की गई है. वहीं Red Magic 8S Pro की कीमत 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के लिए 5,499 युआन से शुरू होती है, और 24 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ टॉप-एंड मॉडल के लिए यह 7,499 युआन तक जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you