टेकRechargeable Bulb:घर घर लग रहे ये सस्ते LED बल्ब,बिना...

Rechargeable Bulb:घर घर लग रहे ये सस्ते LED बल्ब,बिना बिजली के घंटों तक देते हैं झक्कास रोशनी

-

होमटेकRechargeable Bulb:घर घर लग रहे ये सस्ते LED बल्ब,बिना बिजली के घंटों तक देते हैं झक्कास रोशनी

Rechargeable Bulb:घर घर लग रहे ये सस्ते LED बल्ब,बिना बिजली के घंटों तक देते हैं झक्कास रोशनी

Published Date :

Follow Us On :

Rechargeable Bulb: गर्मियों के मौसम में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बिजली चली जाती है और जब बिजली चली जाती है तो घर में अंधेरा छा जाता है. ऐसे में लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. इसलिए आज हम ऐसे स्मार्ट इनवर्टर एलइडी बल्ब (Smart inverter LED Bulb) के बारे में बताने वाले हैं जो बिना बिजली के घंटो तक आपके घर को रोशन कर सकता है.खास बात यह है कि इन बल्ब की कीमत भी बेहद कम है. चलिए आपको इन बल्ब के बारे में विस्तार से बताते हैं.

RSCT 9 watt Inverter LED Bulb

यह बल्ब एक बार चार्ज होने पर 3 घंटे तक आपके घर को बढ़िया रोशनी के साथ रोशन कर सकता है इसे आप यह कॉमर्स वेबसाइट पर छूट के बाद ₹250 में खरीद सकते हैं. बिजली जाने के बाद कम कीमत में आने वाला ये LED बल्ब अंधेरे को भगाने के लिए एक बढ़िया विकल्प बन सकता है.

ये भी पढ़ें: Dolbi Vision vs Dolbi Atmos: कैसे काम करती है डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस तकनीक, जानें यहां सब कुछ

Rechargeable Bulb
Room LED Bulb

Rechargeable 12W inverter Bulb B22 D

इस बल्ब की सबसे खास बात यह है कि अगर इसे आप खरीद लेते हैं तो आपको लंबे समय तक पैसे की तगड़ी बचत हो जाएगी. क्योंकि दावे के मुताबिक एक बार लगाने के बाद कई सालों तक इस बल्ब को चेंज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. केवल एक बार चार्ज होने पर ये बल्ब 3 घंटे तक आपके घर को रोशन कर सकता है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इसकी कीमत ₹749 है लेकिन छूट के बाद ग्राहक से ₹399 में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you