टेकRechargable mini air cooler: ये रिचार्जेल फैन कूलिंग में...

Rechargable mini air cooler: ये रिचार्जेल फैन कूलिंग में हैं परफेक्ट, कीमत में भी हो जाएंगे एडजस्ट, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRechargable mini air cooler: ये रिचार्जेल फैन कूलिंग में हैं परफेक्ट, कीमत में भी हो जाएंगे एडजस्ट, पढ़ें डिटेल

Rechargable mini air cooler: ये रिचार्जेल फैन कूलिंग में हैं परफेक्ट, कीमत में भी हो जाएंगे एडजस्ट, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Rechargable mini air cooler:  गर्मियों के सीजन में बिना एसी कूलर के समय बिताना मुश्किल हो जाता है. कुछ लोग तो एसी कूलर अफॉर्ड कर लेते हैं हालांकि, कुछ लोगों की तलाश ऐसे कूलर पंखे खरीदने की होती है जो किफायती कीमत पर आते हों साथ ही उनमें बिजली खर्च भी अन्य की तुलना में कम आता हो. ऐसे लोगों की तलाश को Rechargable mini air cooler पूरी कर सकते हैं. इस लेख के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ही कूलरों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

AirCooler usb Rechargable mini air cooler

ये कूलर बहुत हल्के वजन के साथ पेश किया जाता है. इसमें 3-स्पीड फैन की सुविधा दी गई है. जो मोटर इसमें मिलती है. उसकी कूलिंग क्षमता भी शानदार मिलती है. इस कूलर में फीचर्स के लिहाज से ह्यूमिडिफायर और प्यूरिफायर की सुविधा दी जाती है. इसे ऐमेजॉन से 1060 रुपये की बजट फ्रेंडली कीमत पर लिया जा सकता है. इसे यूएसबी के साथ कनेक्ट करके चार्ज करते हैं.

Homegee Personal Air Cooler

Rechargable mini air cooler
Rechargable mini air cooler

ये कूलर कहीं भी आसानी से फिट हो जाता है. इसमें कई तरह के फीचर्स की सुविधा दी गई है. इसमें पानी भरने के लिए 500 मिली का टैंक दिया गया है. इस कूलर को आप आसानी से यूएसबी केवल के जरिए चला सकते हैं. कूलिंग के मामले में भी ये बढ़िया काम कर देता है.  इसे ऐमेजॉन पर 2,999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. किफायती कीमत पर ये आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.

Mini Cooler For room

ये कूलर सिंगल पर्सन के लिए बढ़िया है. इसको आप मध्यम साइज के कमरे में आसानी से फिट कर सकते हैं. इसमें कूलिंग के मकसद से 3-स्पीड सेटिंग फैन दिया गया है. इसे फिलहाल ऐमेजॉन से 1,248 रूपये की अफॉर्डेबल कीमत पर ले सकते हैं. फिलहाल इस पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Redmi A 2 और Redmi A2+ की पहली सेल आज हुई शुरू,6 हजार रुपए से भी कम में बना लें अपना,देखें ऑफर्स

Krintonwel Mini Water Air Cooler

ये कूलर भी आपके लिए इस गर्मी के सीजन में शानदार विकल्प साबित हो सकता है. इसमें भी कई तरह के बेहतरीन फीचर्स प्रदान किए गए हैं. इसमें 3-स्पीड एडजस्टेबल फैन की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है. इसकी कीमत बहुत कम होने के कारण ये ऐमेजॉन से आउट ऑफ स्टॉक भी हो चुका है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you