टेकरक्षाबंधन पर बहन को देना है फोन गिफ्ट, तो...

रक्षाबंधन पर बहन को देना है फोन गिफ्ट, तो तगड़े ऑफर में मिल रहा Realme का ये स्मार्टफोन, देखें कीमत

Realme एक चीनी कंपनी होने के बावजूद काफी लम्बे समय से भारत में अपना कारोबार कर रहा है, और ग्राहकों के बीच कंपनी के कई प्रोडक्ट काफी लोकप्रिय भी है . कंपनी अपने

-

होमटेकरक्षाबंधन पर बहन को देना है फोन गिफ्ट, तो तगड़े ऑफर में मिल रहा Realme का ये स्मार्टफोन, देखें कीमत

रक्षाबंधन पर बहन को देना है फोन गिफ्ट, तो तगड़े ऑफर में मिल रहा Realme का ये स्मार्टफोन, देखें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Realme एक चीनी कंपनी होने के बावजूद काफी लम्बे समय से भारत में अपना कारोबार कर रहा है, और ग्राहकों के बीच कंपनी के कई प्रोडक्ट काफी लोकप्रिय भी है. कंपनी अपने ग्राहक को खुश रखने के लिए समय-समय पर एक से बढकर एक मॉडल के प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च करती रहती है. रियलमी ने बीते दिनों मार्केट में कई दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन को कम बजट में लॉन्च किया है. लेकिन एक सेगमेंट रियलमी C53 बेहद खास है, जिसे कंपनी ने 108 मेगापिक्सल कैमरा और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 10 हजार रुपए की कीमत में ग्राहकों के लिए पेश किया है. इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन को आईफोन से मिलती जुलती डीजाइन में तैयार किया है. वहीं इन दिनों Flipkard पर सेल चल रहा है, तो ऐसे में 128जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम वाले इस मॉडल को आप केवल 10 हजार रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

Realme C53 पर मिल रहा तगड़ा छूट

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को कम बजट वाले ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है. जिसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ भारत में 11, 999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल से खरीदने पर ग्राहकों को 16 परसेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसकी वजह से यह फोन 9,999 रुपए में ऑफर किया जा रहा है. वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 5% का अतरिक्त छूट दिया जा रहा है. यानी कुल मिलकर आप 9,400 रुपए में इस फोन को खरीद सकते है.

ये भी पढ़े : Jio New Plan: जिओ के इन प्लान पर अब मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की आई मौज

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.74 इंच का एचडी एलसीडी का डिस्पले, 2.5D ग्लास और 90HZ रिफ्रेश रेट स्पोर्ट दिया गया है. इसके अलावा T612 ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 450nits की पिक ब्राइटनेस मिल जाता है. वहीं फोन को 128जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम दिया हुआ है इसके साथ साथ 12जीबी का डायनामिक रैम फीचर भी है. कमाल की बात है की ये फोन Android 13 सॉफ्टवेयर पर आधारित स्कीन से लैस है.

Realme C53 के कैमरा

रीयलमी C53 में LED फ्लैश, 180एमपी प्राइमरी कैमरा, 2एमपी पोट्रेट कैमरा और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8एमपी का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें 3.5एमएम हेडफोन जैक और 5000mAH का बैटरी पैक 18W का चार्जिंग स्पोर्ट दिया हुआ है. वहीं कंपनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन पहला चैंपियन गोल्ड कलर ऑप्शन और दूसरा चैंपियन ब्लैक है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you