टेकलॉन्चिंग से पहले ही Realme Buds Wireless 3 के...

लॉन्चिंग से पहले ही Realme Buds Wireless 3 के फीचर्स का हुआ खुलासा,जानें कितनी होगी कीमत

-

होमटेकलॉन्चिंग से पहले ही Realme Buds Wireless 3 के फीचर्स का हुआ खुलासा,जानें कितनी होगी कीमत

लॉन्चिंग से पहले ही Realme Buds Wireless 3 के फीचर्स का हुआ खुलासा,जानें कितनी होगी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Realme Buds Wireless 3: नेकबैंड के प्रति लोगों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए 6 जुलाई को रियलमी अपने जबरदस्त फीचर से लैस Realme Buds Wireless 3 को लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले नैकबेंड की खासियतों और कीमत का खुलासा हो गया है जिसे आज हम आपको बताने वाले हैं.तो चलिए करते हैं शुरू.

Realme Buds Wireless 3

Realme Buds Wireless 3 की खूबियों की बात करें तो ईयरबडस में बाहर के अनावश्यक आवाजों को कम करने के लिए 30db तक एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन से फीचर से लैस किया गया है. ईयरबडस में डीप साउंड के लिए 13.6 एमएन डायनेमिक बास ड्राइवर से लैस होगा.

Realme
Realme Buds Wireless 3

बैटरी बैकअप

Realme Buds Wireless 3 शानदार डिजाइन के साथ आएगा.ईयरबडस में 10 मीटर तक ब्लूटूथ कनेक्विविटी मिलेगी.वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो ये 22 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- jio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों पर फिदा, लॉन्च किया 999 रुपये में 4जी कनेक्टिविटी वाला फोन, जानें फीचर्स

कीमत

Realme Buds Wireless की कीमत 2,999 रूपए के लगभग हो सकती है.ईयरबडस को बास येलो,प्योर ब्लैक, विटालिटी व्हाइट कलर में लांच किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you