टेकFlipkart Sale में Realme के 108MP कैमरे वाले इस...

Flipkart Sale में Realme के 108MP कैमरे वाले इस फोन पर मिल रही है तगड़ी छूट,तुरंत जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकFlipkart Sale में Realme के 108MP कैमरे वाले इस फोन पर मिल रही है तगड़ी छूट,तुरंत जानें पूरी डिटेल

Flipkart Sale में Realme के 108MP कैमरे वाले इस फोन पर मिल रही है तगड़ी छूट,तुरंत जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Realme: हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारत में Realme 10 Series के तहत Realme 10 Pro 5G को लांच किया था. कंपनी का यह एक ऐसा फोन है जो कि कम दाम में शानदार फीचर्स से लैस है. फिलहाल फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में इस फोन पर काफी अच्छी छूट दी जा रही है. अगर इसे आप अभी खरीदते हैं तो आपके लिए बढ़िया मौका साबित होगा. तो चलिए आपको बताते हैं इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में.

स्पेसिफिकेशन

रियलमी 10 प्रो 5जी स्मार्टफोन को 6.72 इंच फुलएचडी+ स्क्रीन में पेश किया गया है. स्क्रीन पर पंच-होल मिलता है. स्क्रीन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 240 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है. इस स्मार्टफोंड में 6 जीबी व 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है.स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Vivo के इस चमकदार फोन की कीमत हुई धड़ाम, सस्ते में खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा कभी

Realme 10 pro
Realme 10 pro

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिए गए हैं. पावर देन के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

कनेक्टिविटी

फोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे ड्यूल-सिम, 5G, ब्लूटूथ 5.1, GNSS और USB टाइप-सी, ड्यूल-बैंड वाई-फाई जैसे फीचर्स मिलते हैं. फोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Realme UI 4.0 के साथ आता है. फोन में 3.5 MM हेडफोन जैक मिलता है. स्मार्टफोन में ड्यूल-स्पीकर्स और सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं.

कीमत

Realme 10 Pro 5G के 6 जीबी रैम व 128 GB स्टोरेज को सेल में डिस्काउंट के बाद 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑफर्स के बारे में भी आप चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung का 50MP कैमरे वाला ये जबरा फोन लोगों को आ रहा है खूब पसंद, कीमत भी है काफी कम, देखें डिटेल

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you