टेकFathers Day Gift: पापा को फादर्स डे पर करना...

Fathers Day Gift: पापा को फादर्स डे पर करना है खुश,तो चुपके से दे दें ये धांसू स्पीकर,खुशी से झूम उठेंगे

-

होमटेकFathers Day Gift: पापा को फादर्स डे पर करना है खुश,तो चुपके से दे दें ये धांसू स्पीकर,खुशी से झूम उठेंगे

Fathers Day Gift: पापा को फादर्स डे पर करना है खुश,तो चुपके से दे दें ये धांसू स्पीकर,खुशी से झूम उठेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Fathers Day Gift: फादर्स डे आने वाला है ऐसे में अगर आप अपने पापा को शानदार गिफ्ट देना चाहते हैं जिसे देखकर वह नाच उठे हैं तो आज हम आपको ऐसे शानदार स्पीकर के बारे में बताने वाले हैं जिसे अगर आप एक बार चालू कर देंगे तो आपके पापा झूमे बिना नहीं रह पाएंगे. तो चलिए इन स्पीकर्स के फीचर्स और कीमत आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

U&i Tower Box 2.0 फीचर्स

U&i Tower Box 2.0 स्पीकर को 6000 W के दमदार पावर के साथ आते हैं.स्पीकर के अंदर 4 इंच के ड्राइवर और आरजीबी लाइट दी गई है.जो कि पार्टी के अंदर एक नया रोमांच पैदा कर देती है.इसके 5.25 इंच के दमदार वूफर आपको हिला देंगे.

कनेक्टिविटी और कीमत

कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में USB, ब्लूटूथ जैसे फीचर दिए गए हैं. FM रेडियो भी आप इससे कनेक्ट कर सकते हैं.स्पीकर के साथ आपको रिमोट भी मिलेगा जिससे आप दूर बैठे कर उसको कंट्रोल कर पाएंगे. U&i Tower Box 2.0 स्पीकर की कीमत की बात करें तो इसे 6,999 रूपए में खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि कंपनी इसके साथ 6 महीने की वारंटी भी दे रही है. उपलब्धता की बात करें तो इसे कंपनी के सभी स्पोर्ट्स सहित ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Vivo के इस चमकदार फोन की कीमत हुई धड़ाम, सस्ते में खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा कभी

Zoook Legend
Zoook Legend

Zoook Legend: 32.5 फीचर्स और कीमत

Zoook Legend: 32.5 स्पीकर उन ब्लूटूथ 5.0 तकनीक वाला पावरफुल स्पीकर्स के है. इसमें वायर्ड माइक के लिए भी 2 पोर्ट हैं. कनेक्टिविटी में यूएसबी, ऑक्स टू लाइन यूजर को सुविधा के अनुसार कनेक्ट करता है.इसकी कीमत 2499 रुपए है लेकिन अमेजन से इसे 999 रुपए में खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

(कीमतों में उतार-चढ़ाव होता रहता है इसके लिए हम उत्तरदाई नहीं हैं.)

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you