टेकJioBook लैपटॉप को धूल चटाने आ गया है PrimeBook...

JioBook लैपटॉप को धूल चटाने आ गया है PrimeBook 4G,मात्र 14990 है कीमत,देखें धांसू फीचर्स

-

होमटेकJioBook लैपटॉप को धूल चटाने आ गया है PrimeBook 4G,मात्र 14990 है कीमत,देखें धांसू फीचर्स

JioBook लैपटॉप को धूल चटाने आ गया है PrimeBook 4G,मात्र 14990 है कीमत,देखें धांसू फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

PrimeBook: अगर आप भी कम दाम में एक नया और शानदार लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास अभी अच्छा मौका है.आपको बता दें कि देश में एक सस्ता लैपटॉप PrimeBook 4G आ गया है जो पावरफुल फीचर्स होने के बावजूद काफी सस्ते दामों में लॉन्च हुआ है. कंपनी ने इस लैपटॉप को खासतौर से छात्रों के लिए बनाया है आइए आपको बताते हैं इसकी डिटेल्स.

PrimeBook 4G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो PrimeBook 4G में 11.6 इंच का IPS एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रेजॉलूशन 1366 × 768 पिक्सल है. इस लैपटॉप में MediaTek Kompanio 500 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें मीडियाटेक इंटीग्रेटेड ARM माली G72 GPU भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में 4G, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए है.

PrimeBook 4G
image credit(Google)

PrimeBook 4G में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. साथ ही बिल्ट – इन स्पीकर्स भी दिए गए है. इस लैपटॉप में 4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है. लैपटॉप में 4000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि ये 10 घंटे तक चलेगी. ये लैपटॉप एंड्रॉयड 11 बेस्ड PrimeOS पर चलता है.

PrimeBook 4G कीमत

PrimeBook 4G लैपटॉप दो वेरिएंट में आता है. इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपए है. वहीं इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपए है. लेकिन फिलहाल ये लैपटॉप स्पेशल लॉन्च प्राइस के तहत सिर्फ 14,990 रुपए में मिल रहा है.इस लैपटॉप की बिक्री 11 मार्च से Flipkart पर शुरू होगी और ये लैपटॉप रोयल ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें : बिना सेट-टॉप के अब Free में चलेगा आपका TV,जानें कैसे मिलेगा फायदा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you